Monsoon Session: कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे का पीएम पर पलटवार, कहा- हमारी सफल बैठकों से घबरा गए हैं मोदी

Monsoon Session: खड़गे ने कहा कि हम प्रधानमंत्री से आग्रह करते हैं कि वह संसद में आएं और मणिपुर मुद्दे पर बोलें लेकिन वे अपनी पार्टी की बैठक में ईस्ट इंडिया कंपनी के बारे में बात कर रहे हैं।
Mallikarjun Kharge
Mallikarjun KhargeSocial Media

नई दिल्ली, रफ्तार न्यूज डेस्क। मणिपुर हिंसा का मामला लगातार चर्चा में है। इम मुद्दे पर संसद में सरकार और विपक्ष आमने सामने हैं। वहीं मंगलवार को भाजपा की संसदीय दल का बैठक में पीएम मोदी ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। पीएम ने विपक्ष की तुलना ईस्ट इंडिया कंपनी से कर दी। अब पीएम मोदी के बयान पर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने पलटवार किया है।

हमारी सफल बैठकों से घबराये हुए हैं पीएम

खड़गे ने कहा कि “हम प्रधानमंत्री से आग्रह करते हैं कि वह संसद में आएं और मणिपुर मुद्दे पर बोलें लेकिन वे अपनी पार्टी की बैठक में ईस्ट इंडिया कंपनी के बारे में बात कर रहे हैं। वे विपक्षी दलों द्वारा अपना नाम I.N.D.I.A रखे जाने से क्यों डर रहे हैं? वे पटना और बेंगलुरु में हमारी सफल बैठकों से घबराये हुए हैं”।

मणिपुर का मुद्दा राजस्थान, छत्तीसगढ़ या पश्चिम बंगाल जैसा नहीं

खड़गे ने आगे कहा कि “PM दिशाहीन हो गए हैं, उन्हें समझ नहीं आ रहा कि क्या करें और कैसे करें। मणिपुर का मुद्दा राजस्थान, छत्तीसगढ़ या पश्चिम बंगाल जैसा नहीं है, यह इससे कहीं अधिक गंभीर है। यह देश के पूरे पूर्वोत्तर राज्यों के लिए चिंता का विषय है। मणिपुर के बाद अब मेघालय, मिजोरम में स्थिति बिगड़ रही है। यह अंतर्राष्ट्रीय सुरक्षा का भी मुद्दा है। उन्हें महिलाओं पर हो रहे अत्याचार की कोई चिंता नहीं है”।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in