Maharashtra Political Crisis: उद्धव ठाकरे को लगा बड़ा झटका, इस बड़े नेता की होगी शिंदे गुट में एंट्री

Maharashtra Politics: महाराष्ट्र में चल रहे सियासी उठापटक के बीच उद्धव ठाकरे को एक और बड़ा झटका लगता हुआ दिख रहा है। विधान परिषद की उपसभापति नीलम गोरे शिंदे गुट में शामिल होने जा रही हैं।
Eknath Shinde-Udhav Thakrey
Eknath Shinde-Udhav Thakrey

नई दिल्ली, रफ्तार न्यूज डेस्क। NCP Crisis: महाराष्ट्र में जारी सियासी उठापटक के बीच उद्धव ठाकरे को एक और बड़ा झटका लगा है। महाराष्ट्र विधान परिषद की उपसभापति नीलम गोरे शिंदे गुट में शामिल होने जा रही हैं। नीलम गोरे सीएम शिंदे की मौजूदगी में शिवसेना ज्वाइन करेंगी।

उधर एनसीपी (शरद पवार) गुट के एक नेता ने दावा किया है कि शरद पवार से 6 बागी विधायकों ने संपर्क किया है। विधायकों ने शरद पवार के साथ आने की इच्छा व्यक्त की है। बता दें कि 5 जुलाई की बैठक में शरद पावर के पास 18 विधायकों का समर्थन दिखा था। अगर यह बात सही साबित होती है तो अजित पवार के लिए ये बड़ा झटका होगा।

NCP में बगावत

महाराष्ट्र की राजनीति में रविवार को शरद पवार की राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) टूटने के साथ ही अचानक बड़ा उलटफेर हो गया। एनसीपी नेता अजीत पवार ने एक बैठक बुलाकर शिंदे सरकार में शामिल होने का फैसला लिया और अपने समर्थक विधायकों के साथ राजभवन पहुंच गए। आनन-फानन में शपथ ग्रहण आयोजित करके अजीत पवार को उपमुख्यमंत्री समेत अन्य 8 एनसीपी नेताओं को मंत्री पद की शपथ दिला दी गई।

Eknath Shinde-Udhav Thakrey
NCP Crisis: शरद पवार जानते थे विधायकों के शिंदे सरकार में शामिल होने की बात? प्रफुल्ल पटेल ने किया बड़ा खुलासा

Related Stories

No stories found.