महाराष्ट्र के CM एकनाथ शिंदे ने पीएम मोदी से की मुलाकात, बारिश व भूस्खलन पर हुई चर्चा

पीएम से मुलाकात के बाद सीएम शिंदे ने कहा कि हमने महाराष्ट्र में अत्यधिक वर्षा की स्थिति, रायगढ़ जिले के इरशालगढ़ भूस्खलन, राज्य में चल रही परियोजनाओं और मुंबई में पुनर्विकास परियोजनाओं पर चर्चा की।
महाराष्ट्र के CM एकनाथ शिंदे ने पीएम मोदी से की मुलाकात, बारिश व भूस्खलन पर हुई चर्चा


नई दिल्ली, रफ्तार न्यूज डेस्क। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने अपने परिवार के सदस्यों के साथ शनिवार को नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने राज्यभर में बारिश, रायगढ़ जिले में भूस्खलन और मुंबई में पुनर्विकास परियोजनाएं सहित विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की।

मुख्यमंत्री शिंदे ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात के बाद कहा, “मैं और मेरा परिवार प्रधानमंत्री मोदी से मिले। उन्होंने हमें अपना काफी समय दिया और मैं इसके लिए उन्हें धन्यवाद देना चाहता हूं।” प्रधानमंत्री से मुलाकात के लिए शिंदे के साथ उनकी पत्नी लता शिंदे, पिता संभाजी शिंदे, बेटा श्रीकांत, बहू रुशाली और पोता रुद्राक्ष भी पहुंचे थे।

बारिश व भूस्खलन पर की चर्चा

शिंदे ने कहा कि हमने महाराष्ट्र में अत्यधिक वर्षा की स्थिति, रायगढ़ जिले के इरशालगढ़ भूस्खलन, राज्य में चल रही परियोजनाओं और मुंबई में पुनर्विकास परियोजनाओं पर चर्चा की। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने लोगों को घर उपलब्ध कराने को प्राथमिकता दी है। इसके बाद मुख्यमंत्री शिंदे गृहमंत्री अमित शाह से उनके दिल्ली स्थित आवास पर मुलाकात करेंगे।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in