Lok Sabha Election 2024: मिशन 2024 के लिए NDA सांसदों के साथ पीएम करेंगे मंथन, देंगे जीत का मंत्र

Lok Sabha Election 2024: आगामी लोकसभा चुनावों की रणनीति बनाने के लिए 31 जुलाई से 10 अगस्त के बीच कई समूहों में भाजपा के नेतृत्व वाले एनडीए के सभी सांसदों की बैठकों का प्लान बनाया गया है।
PM Modi, Amit Shah, Rajnath Singh
PM Modi, Amit Shah, Rajnath SinghSocial Media

नई दिल्ली, रफ्तार न्यूज डेस्क। NDA MPs Meeting Lok Sabha Election 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी सोमवार को राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) के सांसदों के साथ बैठक करने वाले हैं। पीएम मोदी उन्हें आने वाले चुनावों को लेकर जीत का मंत्र दे सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एनडीए सांसदों की बैठकों का यह कार्यक्रम 11 दिनों का है।

खबरों के अनुसार, आगामी लोकसभा चुनावों की रणनीति बनाने के लिए 31 जुलाई से 10 अगस्त के बीच कई समूहों में भाजपा के नेतृत्व वाले एनडीए के सभी सांसदों की बैठकों का प्लान बनाया गया है।

11 समूह में होगी बैठक

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एनडीए के सांसदों के कुल 11 समूह बनाए गए हैं। एक दिन में 2 ग्रुप की बैठकें होंगी। आज पहली बैठक शाम 6:30 बजे से उत्तर प्रदेश के सांसदों के साथ शुरू होंगी और दूसरी बैठक शाम 7:30 बजे से होगी। 

अलग-अलग जगहों पर होगी दोनो बैठक

सांसदों के साथ पीएम की पहली बैठक शाम 6:30 बजे पश्चिम, ब्रज, कानपुर और बुंदेलखंड क्षेत्र के सांसदों के साथ दिल्ली के महाराष्ट्र सदन में होगी। इस बैठक में गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, बीजेपी नेता संजीव बालियान और बीएल वर्मा भी मौजूद रहेंगे।

खबरों के अनुसार दोनों बैठकों की जगह अलग-अलग होगी। दूसरी बैठक में पश्चिम बंगाल, ओडिशा और झारखंड के सांसद शामिल होंगे, जिसमें भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, शांतनु ठाकुर, धर्मेंद्र प्रधान, भाजपा नेता बैजयंत पांडा और दिलीप घोष आदि भी मौजूद रहेंगे। बता दें कि दूसरी बैठक शाम 7:30 बजे से संसद भवन में होगी।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in