BJP MP Dilip Ghosh made indecent remarks on Mamata Banerjee
BJP MP Dilip Ghosh made indecent remarks on Mamata BanerjeeRaftaar

West Bengal Politics: BJP सांसद दिलीप घोष ने की ममता बनर्जी पर अभद्र टिप्पणी, सुप्रिया श्रीनेत ने भी घेरा

West Bengal Politics: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर भाजपा नेता दिलीप घोष ने की अपमानजनक टिप्पणी। ...वो पहले ये फैसला ले लें कि उनके पिता कौन है। किसी की बेटी होना ठीक नहीं है।

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। देश में लोकसभा चुनाव की वोटिंग शुरु होने से पहले सीयासी बयानबाजी तेज हो गई है। अभी भाजपा नेता और बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत पर विवादित टिप्पणी का मामला शांत भी नहीं हुआ था, कि अब पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर भाजपा नेता दिलीप घोष ने अपमानजनक टिप्पणी कर दी है। जिसमें उन्होंने कहा कि बांग्ला को अपना भतीजा चाहिए। बिहार से, उत्तर प्रदेश से…दीदी ने गोवा जाकर कहा, मैं गोवा की लड़की हूं। त्रिपुरा गईं और कहा कि मैं त्रिपुरा की लड़की हूं। वो पहले ये फैसला ले लें कि उनके पिता कौन है। किसी की बेटी होना ठीक नहीं है।

टीएमसी के निशाने पर आए दिलीप घोष

दिलीप घोष के इस बयान के बाद पश्चिम बंगाल में भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के बीच जमकर बयानबाजी हो रही है। TMC ने घोस के इस बयान को नारी अस्मिता से जोड़ दिया है और पार्टी चुनाव आयोग (ECI) जाकर भाजपा नेता की शिकायत करने वाली है। इस बयान के बाद दिलीप घोष पूरी तरह से टीएमसी के निशाने पर आ गए है। ममता सरकार में मंत्री शशि पांजा ने कहा, दिलीप और बीजेपी को नहीं पता कि महिलाओं का सम्मान कैसे किया जाए। ममता के इस अपमान का जवाब दिया जाना चाहिए। दिलीप घोष बीजेपी की संस्कृति का नमूना हैं। इसके साथ टीएमसी नेता सुष्मिता देव ने कहा कि दिलीप घोष की महिलओं के लिए सोच गंदी है।

सुप्रिया श्रीनेत ने दिलीप घोष पर बोला हमला

वहीं दिलीप घोष के इस बयान के बाद कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने भी उन पर जमकर हमला बोला है। श्रीनेत ने कहा कि पश्चिम बंगाल BJP के पूर्व अध्यक्ष दिलीप घोष मेदनीपुर से दरकिनार कर दिए गए। अब उनको कीर्ति आज़ाद के खिलाफ चुनाव लड़ने के लिए दुर्गापुर भेजा गया है। जिससे वो बहोत परेशान हैं, जिसके बाद यहां वह बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के पिता कौन हैं जैसी घटिया बात बोल रहे हैं? इस घिनौनी बात का मतलब सब समझते हैं। वह बड़े हल्के और ओछे आदमी हैं।

कौन है दिलीप घोष?

गौरतलब है कि दिलीप घोष को बीजेपी ने बर्धमान-दुर्गापुर सीट से टिकट दिया है। दिलीप घोष बीजेपी की पश्चिम बंगाल इकाई के अध्यक्ष भी रह चुके है। अपको बता दें कि दिलीप घोष को भाजपा ने भारत की 1983 विश्व कप विजेता क्रिकेट टीम का हिस्सा रहे कीर्ति आजाद के खिलाफ मैदान में उतारा है। दिलीप घोष को मेदिनीपुर सीट के स्थान पर बर्धमान-दुर्गापुर से प्रत्याशी बनाया गया है। मेदिनीपुर को दिलीप घोष का गढ़ माना जाता है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.