West Bengal: नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी के काफिले ने युवक को मारी टक्कर, दर्दनाक मौत

गुरुवार रात को नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी के काफिले ने युवक को टक्कर मार है। ये टक्कर इतना भयावह था कि युवक की घटनास्थल में ही मौत हो गई।
West Bengal: नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी के काफिले ने युवक को मारी टक्कर, दर्दनाक मौत

कोलकाता, एजेंसी। पश्चिम बंगाल में भाजपा के वरिष्ठ विधायक और नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी के काफिले की गाड़ी से हुई दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई है। उसकी पहचान 33 साल के शेख इसरफील के तौर पर हुई है। वह पूर्व मेदिनीपुर के चंडीपुर इलाके के भैरोपुर का रहने वाला था। जिला पुलिस अधीक्षक अमरनाथ के ने शुक्रवार सुबह इस बारे में पुष्टि करते हुए बताया कि चंडीपुर इलाके में एक दुर्घटना घटी है। दावा किया जा रहा है कि नेता प्रतिपक्ष के काफिले की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हुई है जिसमें युवक की मौत हुई है। पुलिस की टीम मौके पर गई है। जांच हो रही है। जिसके बाद लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया है। उन्हें समझा-बुझाकर शांत किया गया है। वास्तव में क्या हुआ है यह भी स्पष्ट नहीं है। इसकी जांच चल रही है। उन्होंने बताया कि गुरुवार रात 10:00 बजे के करीब घटना घटी है। युवक पेट्रोल पंप के पास सड़क पार कर रहा था तभी दुर्घटना हुई है।

टक्कर मार कर फरार हुई गाड़ी

बता दें कि विरोध प्रदर्शन करने वाले लोगों का कहना है कि शुभेंदु अधिकारी का काफिला वहां से गुजर रहा था। जब युवक सड़क पार कर रहा था तो काफी तेज गति से काफिले की एक गाड़ी उसे टक्कर मार कर फरार हो गई। खून से लथपथ हालत में उसे अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद आधी रात को दीघा जाने वाली 116 नंबर राष्ट्रीय राजमार्ग को जाम कर लोगों ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया।

राष्ट्रीय राजमार्ग पर विरोध प्रदर्शन चल रहा है

इधर सूत्रों ने बताया है कि जिस गाड़ी से दुर्घटना हुई है वह बुलेट प्रूफ गाड़ी है और शुभेंदु अधिकारी के काफिले से ढाई किलोमीटर आगे चलती है। शुभेंदु से भी इस संबंध में प्रतिक्रिया के लिए संपर्क करने की कोशिश की गई लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं देना चाहा। शुक्रवार सुबह के समय भी दीघा नंदकुमार में 116 नंबर राष्ट्रीय राजमार्ग पर विरोध प्रदर्शन चल रहा है। चंडीपुर के बीडीओ, थाना प्रभारी, नंदीग्राम थाने के प्रभारी सह पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। लोगों को समझा-बुझाकर यातायात सामान्य करने की कोशिश हो रही है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in