Mamata Banerjee: पश्चिम बंगाल की CM ममता बनर्जी के सिर पर लगी गंभीर चोट, अस्पताल में भर्ती

Mamta Banerjee Latest News: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के सिर पर लगी गंभीर चोट के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ऑल इंड‍िया तृणमूल कांग्रेस ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है।
Mamata Banerjee Sustained Injury
Mamata Banerjee Sustained InjuryRaftaar

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के सिर पर लगी गंभीर चोट के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ऑल इंड‍िया तृणमूल कांग्रेस ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है। उन्‍होंने ट्वीट करके ल‍िखा है क‍ि उन्‍हें गंभीर चोटें आई है और सब लोग उनके ल‍िए प्रार्थना करें। मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

टीएमसी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से मिली जानकारी

मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी के चोट की जानकारी टीएमसी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से मिली। टीएमसी ने लिखा, हमारी चेयरपर्सन ममता बनर्जी को गंभीर चोट आई है। उनके लिए प्रार्थना कीजिए। फिलहाल ममता बनर्जी को चोट कैसे लगी, अभी ये वजह सामने नहीं आई है। टीएमसी ने भी अपने ट्वीट में ये जानकारी नहीं दी है। हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि ममता को यह चोट उनके घर पर ही लगी है।

ट्रेडमिल पर चलते समय हुआ हादसा

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है क‍ि टीएमसी नेता अभ‍िषेक बनर्जी उन्‍हें इलाज के ल‍िए एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती कराया है। अस्‍पताल में भर्ती ममता बनर्जी बार-बार घर वापस लौटने की ज़िद कर रही हैं। उनका कॉनवॉय अस्पताल में तैयार है। बताया जा रहा है कि ट्रेडमिल पर चलते समय हादसा यह हादसा हुआ था। बता दें कि इसके पहले विधानसभा चुनाव 2021 के दौरान नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के दौरान उनके पैर में चोट लग गई थी। उस वक्त उन्होंने पैर में प्लास्टर के साथ चुनाव प्रचार किया था।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.