Road Accident: तीन ट्रकों की आपस में हुई भयंकर टक्कर, एक शख्स की मौत

बालुरघाट से दो खाली ट्रक गाजोल की ओर आ रहे थे। वहीं बिहार के पूर्णिया के गुलाबबाग से मक्का लदा एक ट्रक बीस माइल इलाका जा रहा था।
सड़क दुर्घटना की  सांकेतिक तस्वीर
सड़क दुर्घटना की सांकेतिक तस्वीर

मालदा,एजेंसी। तीन ट्रकों की आपस में टक्कर के चलते एक शख्स की मौत हो गई है। जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए है। घटना शनिवार सुबह गाजोल के पंचमुखी काली मंदिर से संलग्न राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-512 पर हुई है। मृतक का नाम तपन पहाड़िया (37) है। वह ओल्ड मालदा थाने के मंगलबाड़ी इलाके का निवासी थे।

बताया जा रहा है कि बालुरघाट से दो खाली ट्रक गाजोल की ओर आ रहे थे। वहीं बिहार के पूर्णिया के गुलाबबाग से मक्का लदा एक ट्रक बीस माइल इलाका जा रहा था। पंचमुखी काली मंदिर के पास गाजोल की ओर आ रहे दो ट्रक एक-दूसरे को ओवरटेक कर रहे थे। तभी मक्का लदे ट्रक का आगे का दाहिना पहिया फट गया। नतीजतन ट्रक बीच सड़क पर पलट गया। जिससे मक्का लदा ट्रक के विपरीत दिशा से आ रहे दोनों ट्रकों से आमने-सामने की टक्कर हो गया। जिससे मक्का से लदे ट्रक का आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। ट्रक के चालक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, अन्य दोनों ट्रकों के चालक व खलासी भी घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने गंभीर रूप से घायलों में से दो को बचाया और उन्हें गाजोल ग्रामीण अस्पताल पहुंचाया।

खबर मिलते ही गाजोल थाने से भारी पुलिस बल मौके पर पहुंची और बचाव कार्य के लिए राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण की दो क्रेन और एक अर्थ मूवर को लाया गया। मृत चालक काफी देर तक कार में फंसा रहा। करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद मृत चालक का शव ट्रक के केबिन से बरामद किया गया।

इस हादसे के कारण राष्ट्रीय राजमार्ग पर करीब दो घंटे तक यातायात ठप रहा। बाद में पुलिस कार्रवाई के बाद दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को राष्ट्रीय राजमार्ग से हटवाया गया, जिससे यातायात सामान्य हुआ।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in