पश्चिम बंगाल के मालदा में राहुल गांधी के काफिले पर हुआ हमला, हमलावर ने कार को बनाया निशाना; गाड़ी का शीशा टूटा

Rahul Gandhi car attacked in West Bengal: पश्चिम बंगाल के मालदा में राहुल गांधी के काफिले पर हुआ बड़ा हमला हुआ है। इस हमले के दौरान काफिले में शामिल कार का शीशा टूट गया है।
Rahul Gandhi car attacked
Rahul Gandhi car attacked

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। पश्चिम बंगाल के मालदा में राहुल गांधी के काफिले पर हुआ बड़ा हमला हुआ है। इस हमले में हमलावर ने राहुल गांधी के काफिले में शामिल कार को निशाना बनाया है। ऐसा बताया जा रहा है कि घटना के दौरान गाड़ी का शीशा टूट गया है। इस मामले के बाद कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने टीएमसी पर हमला कराने का आरोप लगाया है। बताया जा रहा है कि यह हमला मालदा के हरीशचंद्रपुर में हुआ है।

न्याय यात्रा देखने के लिए हजारों की भीड़ जुटी

समाचार चैनल ABP न्यूज पर लगी एक रिपोर्ट के अनुसार राहुल गांधी के काफिले को पश्चिम बंगाल के मालदा में निशाना बनाया गया। यह धटना उस वक्त हुई जब मालदा जिला के लभा पुल के पास न्याय यात्रा देखने के लिए हजारों की भीड़ जुटी थी। घटना के समय राहुल गांधी बस में यात्रा कर रहें थे।

लोगों के प्रेशर के चलते फूटा कांच

ऐसा बताया गया कि कटिहार से जैसे ही बंगाल में न्याय यात्रा फिर से प्रवेश हुई तब गांधी बस की छत पर थे और वहीं पर फ्लैग ट्रांसफर से जुड़ी रस्म पूरी की जा रही थी। स्थानीय पुलिस के एक कर्मचारी ने इस बारे में अखबार से कहा- राहुल गांधी की कार के पीछे इस दौरान भारी थी। ऐसे में प्रेशर के चलते राहुल की काली टोयोटा कार के पीछे का कांच फूट गया।

इस पर क्या कहा अधीर रंजन चौधरी ने?

कटिहार में भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की कार को हुए नुकसान पर कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी का कहना है कि, "हो सकता है कि भीड़ के बीच पीछे से किसी ने पथराव किया हो। पुलिस बल इसे नजरअंदाज कर रहा है। बहुत कुछ हो सकता है। यह एक छोटी सी घटना है लेकिन कुछ हो भी सकता था।"

कांग्रेस पार्टी ने दिया स्पष्टीकरण

इस खबर पर कांग्रेस पार्टी ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर आपना स्पष्टीकरण जारी किया है। पार्टी ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर एक्स पर लिखा कि, "पश्चिम बंगाल के मालदा में राहुल जी से मिलने अपार जनसमूह आया था। इस भीड़ में एक महिला राहुल जी से मिलने अचानक उनकी कार के आगे आ गई, इस वजह से अचानक ब्रेक लगाई गई। तभी सुरक्षा घेरे में इस्तेमाल किए जाने वाले रस्से से कार का शीशा टूट गया। राहुल गांधी जी जनता पर हो रहे अन्याय के खिलाफ न्याय की लड़ाई लड़ रहे हैं। जनता उनके साथ है, जनता उनको सुरक्षित रखे है।"

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.