कोलकाता के अस्पताल में गर्भवती महिला से दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए शुरू की जांच

कोलकाता के हाजरा में स्थित मशहूर चित्तरंजन सेवासदन अस्पताल में एक गर्भवती महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है।
कोलकाता के अस्पताल में गर्भवती महिला से दुष्कर्म
कोलकाता के अस्पताल में गर्भवती महिला से दुष्कर्म

कोलकाता, हि.स.। कोलकाता के हाजरा में स्थित मशहूर चित्तरंजन सेवासदन अस्पताल में एक गर्भवती महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं आरोपित ने दुष्कर्म में बाधा देने पर महिला को जान से मारने की भी धमकी दी। इतना ही नहीं दुष्कर्म को अंजाम देकर अपराधी अस्पताल के सुरक्षा घेरे से निकलने में भी कामयाब हो गया। हालांकि पहले तो घटना को दबा दिया गया, लेकिन रात में इसका खुलासा हुआ है।

महिला ने भवानीपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई

अस्पताल प्रशासन ने महिला को इलाज के लिए एसएसकेएम अस्पताल भेज दिया है। बताया जा रहा है कि महिला के सिर में चोट लगी है। सूत्रों के मुताबिक इलाज के बाद महिला ने भवानीपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई। सूत्रों के मुताबिक, महिला प्रसूति अस्पताल की छत पर गई थी तभी खाली छत पर हमलावर ने महिला से दुष्कर्म की कोशिश की। इस दौरान धक्कामुक्की में आरोपित ने उसका सिर दीवार पर दे मारा।

पुलिस ने जांच शुरू की

स्वाभाविक तौर पर इस घटना ने अस्पताल की सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दिये हैं। सवाल यह है कि सीसीटीवी और सुरक्षा गार्डों की मौजूदगी में महिला छत पर कैसे गई और एक बाहरी व्यक्ति प्रसूति अस्पताल में कैसे पहुंच गया? सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। सीसीटीवी की जांच की जा रही है। सुरक्षाकर्मियों से भी बातचीत की जा रही है। हालांकि, इतनी बड़ी घटना पर अस्पताल अधिकारियों ने चुप्पी साध रखी है।

Related Stories

No stories found.