पश्चिम बंगाल के अब इस जिले से आई बुरी खबर, जमीन में धंसी रेलवे लाइन; कई ट्रेनें हुईं बाधित

घटना के कारण कई ट्रेनें फंसी हुई हैं। यात्रियों को परेशानी हो रही है। माना जा रहा है कि यह हादसा रात भर हुई बारिश के कारण हुआ है।
पश्चिम बंगाल के अब इस जिले से आई बुरी खबर
पश्चिम बंगाल के अब इस जिले से आई बुरी खबर

कोलकाता, हि.स.। पश्चिम बंगाल के मछलंदपुर में रेल लाइन धंसने के कारण सियालदह (उत्तर) शाखा की ट्रेनों की आवाजाही बाधित हो गई है। बता दें मिजोरम से भी बुरी खबर सामने आई थी। जहां पर निर्माणाधीन पुल ढह जाने की वजह से अबतक 22 लोगों की जान चली गई है। इसमें मरने वाले ज्यादातर पश्चिम बंगाल हैं। रेलवे मंत्रालय ने इस मामले में चार सदस्यीय टीम गठित की है।

पश्चिम बंगाल के अब इस जिले से आई बुरी खबर

पूर्व रेलवे सूत्रों के अनुसार, शुक्रवार सुबह 8:35 बजे से सियालदह-बनगांव शाखा पर ट्रेनों की आवाजाही बाधित है। रेलवे सूत्रों के मुताबिक मछलंदपुर और संहती स्टेशन के बीच अप लाइन धंस जाने के कारण अप और डाउन ट्रेनों का परिचालन फिलहाल रोक दिया गया है। स्टेशन अधिकारी अभी यह नहीं बता पा रहे हैं कि ट्रेनों का परिचालन कब सामान्य होगा। हालांकि, रेलवे ने सुबह 10:30 बजे बताया कि लाइन मरम्मत का काम शुरू कर जल्द ही समस्या का समाधान कर लिये जाने का आश्वासन दिया है।

जमीन धंसने के कारण अपलाइन की सभी ट्रेनें फिलहाल बंद

घटना के कारण कई ट्रेनें फंसी हुई हैं। यात्रियों को परेशानी हो रही है। माना जा रहा है कि यह हादसा रात भर हुई बारिश के कारण हुआ है। जमीन धंसने के कारण अपलाइन की सभी ट्रेनें फिलहाल बंद हैं। रेलवे सूत्रों के मुताबिक डाउन लाइन की ट्रेन धीमी गति से चल रही है, लेकिन लाइन मरम्मत कार्य के लिए इसे भी अस्थायी तौर पर रोका जाएगा। रेलवे अधिकारियों ने बताया कि ट्रेन को सामान्य रूप से चलने में एक घंटा लगेगा। इस बीच सुनने में आ रहा है कि बनगांव लाइन की कई ट्रेनें रद्द कर दी गई हैं।

कब घटी थी दुर्घटना

स्थानीय सूत्रों के अनुसार, यह घटना बनगांव से सियालदह जाने वाली ट्रेन के स्थानीय समयानुसार 8:35 बजे मसलंदपुर स्टेशन से रवाना होने के बाद हुई। जिसके कारण आगे की ट्रेनों का परिचालन बाधित है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in