Bengal News: ममता का भाजपा पर गंभीर आरोप, CAA को लेकर दी चेतावनी

Bengal News: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को भाजपा पर लोगों को धमकी देने का आरोप लगाया।
Mamata Banerjee
Mamata Banerjeeraftaar.in

कोलकाता, (हि.स.)। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को भाजपा पर लोगों को धमकी देने का आरोप लगाया। कूचबिहार जिले में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए ममता ने कहा कि भाजपा वाले फोन कर धमकी दे रहे हैं कि अगर उन्होंने आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा को वोट नहीं दिया तो उनके घरों में केंद्रीय जांच एजेंसियां भेज दी जाएंगी।

भाजपा चुनाव के लिए केंद्रीय एजेंसियों का उपयोग कर रही है

तृणमूल सुप्रीमो ने कूचबिहार में स्थानीय लोगों, विशेषकर राजबंशियों को सलाह दी कि वे यह सुनिश्चित करें कि नागरिकता (संशोधन) अधिनियम या सीएए से खुद को बचाने के लिए उनके नाम मतदाता सूची में हों। भाजपा चुनाव के लिए केंद्रीय एजेंसियों का उपयोग कर रही है। भाजपा लोगों को धमकी दे रही है।

मैं रामायण, कुरान, बाइबिल और गुरु ग्रंथ साहिब का पालन करती हूं: ममता

बनर्जी ने यहां एक सार्वजनिक वितरण कार्यक्रम में यह भी कहा कि मैं किसी विशेष भगवान की पूजा करने के भाजपा के किसी भी आदेश का पालन नहीं करूंगी। उन्होंने कहा कि मैं रामायण, कुरान, बाइबिल और गुरु ग्रंथ साहिब का पालन करती हूं। मैं गरीबों के घर जाकर बाहर से आया खाना खाकर नाटक नहीं करती।

केंद्र लोकसभा चुनाव से पहले राजनीति करने के लिए सीएए का मुद्दा उठा रही है

बनर्जी ने आरोप लगाया कि केंद्र लोकसभा चुनाव से पहले राजनीति करने के लिए सीएए का मुद्दा उठा रही है। इससे पहले दिन में, केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता शांतनु ठाकुर ने दावा किया कि सीएए अगले सात दिनों के भीतर पूरे भारत में लागू किया जाएगा।

चाहे ममता की बंगाल सरकार हो या भाजपा की केंद्र सरकार, सबको अपने मुद्दे जनता के सम्मुख रखने का अधिकार है। लेकिन सरकार के मुद्दों को भलीभांति समझकर देश के विकास और सुरक्षा को ध्यान में रखकर वोट करना जनता का अधिकार है। जिसे हर समझदार और जागरूक नागरिक ने सोच समझकर ही प्रयोग कर देश के विकास में योगदान देना चाहिए। तभी देश से गरीबी, बेरोजगारी और अपराध का जड़ से खात्मा होगा।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.