ममता ने 2024 के चुनाव को लेकर विपक्ष से फिर किया एकजुट होने का आह्वान, कहा- केंद्र से बीजेपी को हटाना जरूरी

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बजरंग दल पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि श्रीराम का नाम लेकर गुंडागर्दी हो रही है। वे सीबीआई, ईडी के नाम पर लोगों को डरा रहे हैं ।
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी

कोलकाता, एजेंसी। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक बार फिर 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले गैर भाजपा और गैर कांग्रेस पार्टियों की एकजुटता का आह्वान किया है। शुक्रवार को मुर्शिदाबाद के शमशेरगंज में एक जनसभा को संबोधित करते हुए ममता ने कहा कि सभी विपक्षी पार्टियां एक हो जाएं। हमलोग एक साथ मिलकर काम करें।

केंद्रीय एजेंसियां विपक्ष को परेशान कर रही

बजरंग दल पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि श्रीराम का नाम लेकर गुंडागर्दी हो रही है। वे सीबीआई, ईडी के नाम पर लोगों को डरा रहे हैं । केंद्रीय एजेंसियां विपक्ष को परेशान कर रही है। इसके खिलाफ एकजुट होना बेहद जरूरी है। उन्हें (भाजपा को) केंद्र से हटाना जरूरी है।

विपक्षी एकजुटता का नारा बुलंद किया

उल्लेखनीय है कि इसके पहले मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कोलकाता में अखिलेश यादव से मुलाकात के दौरान भी इसी तरह का आह्वान किया था। ममता बनर्जी जब नवीन पटनायक से मिली थीं, तब भी विपक्षी एकजुटता का नारा बुलंद किया था। हाल ही में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से मुलाकात के दौरान भी ममता ने केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार के खिलाफ विपक्ष को लामबंद होने का संदेश दिया था।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in