Lok Sabha Elections 2024: PM मोदी ने की संदेशखाली पीड़िता रेखा पात्रा से फोन पर बात, कहा- आप शक्ति स्वरूपा है

Lok Sabha Elections 2024: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज मंगलवार को संदेशखाली मुद्दा उठाने वाली भाजपा की बशीरहाट सीट से उम्मीदवार रेखा पात्रा से बात की और उन्हें ‘शक्ति स्वरूपा’ बताया।
PM Modi spoke Rekha Patra
PM Modi spoke Rekha Patra Raftaar

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने इस बार पश्चिम बंगाल से बड़ा दाव चला है। पार्टी ने पश्चिम बंगाल के संदेशखाली मामले में पीड़िता को लोकसभा चुनाव 2024 के लिए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का उम्मीदवार बनाया है। और आज मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने संदेशखाली मुद्दा उठाने वाली भाजपा की बशीरहाट सीट से उम्मीदवार रेखा पात्रा से बात की और उन्हें ‘शक्ति स्वरूपा’ बताया। इसके साथ पीएम ने उनसे चुनावी तैयारियों के बारे में कुछ सवाल किए।

पात्रा ने संदेशखाली महिलाओं की पीड़ा पर प्रकाश डाला

सोशल मीडिया पर आई बातचीत की ऑडियो में प्रधानमंत्री मोदी ने बशीरहाट से उम्मीदवार रेखा पात्रा के अभियान और भाजपा के समर्थन के बारे में पूछताछ की। पात्रा ने संदेशखाली महिलाओं की पीड़ा पर प्रकाश डाला। उन्होंने वहां की परिस्थिति से प्रधानमंत्री को अवगत कराया और यह भी बताया कि वे क्या करना चाहती है। प्रधानमंत्री ने इस बात को लेकर उनकी प्रशंसा की कि वे विरोधी तृणमूल कार्यकर्ताओं के साथ भी हुए अन्याय के लिए काम करना चाहती हैं।

नरेन्द्र मोदी ने चुनाव आयोग से किया अनुरोध

बातचीत के दौरान भाजपा के वरिष्ठ नेता नरेन्द्र मोदी ने चुनाव आयोग से अनुरोध किया। उन्होंने कहा कि स्थानीय स्तर पर पिछले कई सालों से वोट नहीं कर पाने वाले लोग इस बार वोट कर पायें, यह सुनिश्चित किया जाए। नरेन्द्र मोदी ने कहा कि स्थानीय जनता बंगाल में तृणमूल कांग्रेस से परेशान है। उन्हें आशा है कि वहां की महिलाएं भाजपा को बेहतर भविष्य के लिए वोट करेंगी।

रेखा पात्रा शेख शाहजहां के खिलाफ महिलाओं के विरोध प्रदर्शन का चेहरा रही

उल्लेखनीय है कि रेखा पात्रा तृणमूल कांग्रेस के निलंबित नेता शेख शाहजहां के खिलाफ इलाके में महिलाओं के विरोध प्रदर्शन का चेहरा रही हैं। स्थानीय दबंग नेता और उनके गुर्गों पर संदेशखाली में स्थानीय लोगों की भूमि अवैध रूप से कब्जाने और आदिवासी महिलाओं के साथ यौन उत्पीड़न का आरोप है । शाहजहां अभी जेल में है।

खबर (हि.स) इनपुट के साथ...

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.