Big Tragedy: पश्चिम बंगाल के बर्दवान रेलवे स्टेशन पर वॉटर टैंकर गिरने से तीन यात्रियों की मौत, मची अफरा तफरी

Kolkata: पश्चिम बंगाल के बर्दवान रेलवे स्टेशन पर बुधवार को बड़ी दुर्घटना हुई है। यहां अचानक पानी का टैंकर टूट कर गिर पड़ा जिसमें कई लोग दब गए। टैंकर से दब कर मौके पर ही तीन यात्रियों ने दम तोड़ दिया।
Barddhaman Junction Railway Station
Barddhaman Junction Railway Stationraftaar.in

कोलकाता, (हि.स.)। पश्चिम बंगाल के बर्दवान रेलवे स्टेशन पर बुधवार को बड़ी दुर्घटना हुई है। यहां अचानक पानी का टैंकर टूट कर गिर पड़ा जिसमें कई लोग दब गए। टैंकर से दब कर मौके पर ही तीन यात्रियों ने दम तोड़ दिया जबकि कई अन्य के गंभीर रूप से घायल होने के दावे किए जा रहे हैं। दुर्घटना की वजह से ट्रेनों की आवाजाही रोकनी पड़ी है।

जीआरपी के जवान तत्परता से मलबे में दबे लोगों को निकालने की कोशिश कर रहे हैं

रेलवे अधिकारियों ने बताया कि प्लेटफार्म नंबर दो और तीन के बीच पानी का टैंकर टूट कर गिरा। सूचना मिलने के तुरंत बाद अग्निशमन विभाग, रेलवे सुरक्षा बल और रेलवे की टीम मौके पर पहुंची है। राजकीय रेल पुलिस (जीआरपी) के जवान तत्परता से मलबे में दबे लोगों को निकालने की कोशिश कर रहे हैं। मलबे से तीन लोगों की बॉडी मिली, जिन्हें अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

दुर्घटना की वजह से ट्रेनों की आवाजाही रोक दी गई है

पूर्व रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी कौशिक मित्रा ने बताया कि रेलवे के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर हैं। दोपहर करीब 12:30 बजे के करीब यह दुर्घटना घटी। घायलों को बर्दवान मेडिकल कॉलेज ले जाया गया है। दुर्घटना की वजह से ट्रेनों की आवाजाही रोक दी गई है। सबसे अधिक नुकसान तीन नंबर प्लेटफार्म पर हुआ है और यहीं खड़े लोग टैंकर के मलबे के चपेट में आए हैं। दुर्घटना के कारणों का फिलहाल पता नहीं चला है।

अचानक तेज आवाज के साथ पानी का टैंकर टूट कर गिर पड़ा

एक प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक बड़ी संख्या में यात्री नीचे बैठ कर ट्रेन का इंतजार कर रहे थे, उसी समय तेज आवाज के साथ पानी का टैंकर टूट कर गिर पड़ा। इसमें कई यात्री दब गए।उल्लेखनीय है कि इसके पहले 2020 में इसी बर्दवान रेलवे स्टेशन पर फुटओवर ब्रिज टूट कर गिर गया था, जिसमें कई लोग दब गए थे।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.