MGNREGA: PM मोदी और ममता दीदी की 20 दिसंबर को PMO में होगी मुलाकात, मनरेगा के मुद्दे को लेकर होगी चर्चा

Kolkata: पश्चिम बंगाल की CM ममता बनर्जी राज्य का बकाया जारी करने की मांग को लेकर PM मोदी से मुलाकात करने वाली हैं। उनके अनुरोध पर PMO ने 20 दिसंबर को पीएम मोदी ने मिलने के लिए समय दिया है।
PM Modi 
CM Mamta Banerjee
PM Modi CM Mamta BanerjeeRaftaar.in

कोलकाता, हि.स.। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी राज्य का बकाया जारी करने की मांग को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात करने वाली हैं। उनके अनुरोध पर प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने 20 दिसंबर को पीएम मोदी ने मिलने के लिए समय दिया है। नई दिल्ली में प्रधानमंत्री कार्यालय में दोनों की मुलाकात होनी है।

20 दिसंबर को होगी मुलाकात

राज्य सचिवालय में मुख्यमंत्री कार्यालय से जुड़े एक शीर्ष अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात के लिए ममता बनर्जी के अनुरोध को स्वीकार कर लिया है। यह बैठक 20 दिसंबर को सुबह करीब 11 बजे होगी।

मनरेगा को लेकर होगी चर्चा

बनर्जी ने इस सप्ताह की शुरुआत में दावा किया था कि केंद्र को महात्मा गांधी राष्ट्रीय ग्रामीण रोजगार गारंटी कानून (मनरेगा) के तहत पश्चिम बंगाल को 1.15 लाख करोड़ रुपये की बकाया राशि देनी है। उन्होंने कहा था कि 17 से 20 दिसंबर के बीच दिल्ली में विपक्षी आईएनडीआई गठबंधन की बैठक होनी है, जिसमें शामिल होने के लिए वह जाएंगी।

पीएम से मिल कर बंगाल के बकाए की करेंगी मांग

इसी दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात का समय मांगा है। ममता ने कहा था कि वह पीएम से मिल कर बंगाल के बकाए की मांग करेंगी। बनर्जी ने चेतावनी देते हुए कहा था कि अगर पीएम मोदी मिलने का समय नहीं देंगे तो आगे क्या करना है, मैं जानती हूं।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.