Kolkata News: जस्टिस अभिजीत गांगुली भाजपा में होंगे शामिल, आज ही दिया था न्यायाधीश के पद से इस्तीफा

West Bengal News: कलकत्ता हाई कोर्ट के न्यायाधीश के पद से मंगलवार को इस्तीफा देने के कुछ घंटों बाद ही अभिजीत गांगुली ने भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने का ऐलान किया है।
Justice Abhijit Ganguly
Justice Abhijit GangulyRaftaar

कोलकाता, (हि.स.)। कलकत्ता हाई कोर्ट के न्यायाधीश के पद से मंगलवार को इस्तीफा देने के कुछ घंटों बाद ही अभिजीत गांगुली ने भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने का ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि वे सात मार्च भाजपा में आधिकारिक तौर पर शामिल हो जाएंगे।

मैं भाजपा में शामिल हो रहा हूं- अभिजीत गांगुली

इस्तीफा देने के बाद अपने घर पर उन्होंने मीडिया से बात के दौरान उन्होंने ऐलान किया कि मैं भाजपा में शामिल हो रहा हूं, क्योंकि यह पार्टी बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ रही है। उन्होंने मंगलवार सुबह अपना इस्तीफा राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को भेजा और इसकी प्रतियां प्रधान न्यायाधीश डीवाई चंद्रचूड़ तथा कलकत्ता हाई कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश टीएस शिवगणनम को भेजी है। भाजपा में शामिल होने के ऐलान के बाद जब उनसे लोकसभा चुनाव लड़ने के बारे में सवाल पूछा गया तो वह टाल गए।

जस्टिस अभिजीत हो सकते है तमलुक लोकसभा सीट से पार्टी के उम्मीदवार

इधर, भाजपा सूत्रों ने बताया है कि वह तमलुक लोकसभा सीट से पार्टी को उम्मीदवार बनने जा रहे हैं। भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी ने सात मार्च को एक सरप्राइज देने की घोषणा की थी, जिसे जस्टिस अभिजीत के आज हुए इस्तीफे के बाद उनके ऐलान से जोड़कर देखा जा रहा है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.