फुल पैंट के नीचे पैर में बांधकर ला रहा था सोने का बिस्कुट, बीएसएफ ने दबोचा

उत्तर 24 परगना जिले की सीमा चौकी दोबिला के पास सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवानों ने एक तस्कर को सीमा पर सोने के बिस्कुट तस्करी करते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।
फुल पैंट के नीचे पैर में बांधकर ला रहा था सोने का बिस्कुट, बीएसएफ ने दबोचा

कोलकाता, एजेंसी । उत्तर 24 परगना जिले की सीमा चौकी दोबिला के पास सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवानों ने एक तस्कर को सीमा पर सोने के बिस्कुट तस्करी करते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। उसके पास से पांच सोने के बिस्किट बरामद किए गए हैं जिसका वजन 581.27 ग्राम है और कीमत 36 लाख 31 हजार 568 रुपये है। तस्कर की पहचान देवाशीष देवनाथ के तौर पर हुई है जो उत्तर 24 परगना जिले का ही रहने वाला है। बीएसएफ की ओर से

मगलवार पूर्वाहन जारी बयान में बताया गया है कि सोमवार की रात उसे सीमा की ओर संदिग्ध हालत में बढ़ते हुए देखकर बीएसएफ के जवानों ने घेर लिया। उसे रोककर तलाशी ली गई तो पता चला कि उसने अपनी फुल पैंट के अंदर पैर पर सोने के पांच बिस्किट बांध रखे थे और उसी तरह से सीमा पार करने की फिराक में था। वह मोटरसाइकिल पर सवार था जिसे जब्त किया गया है। उसने बताया है कि बांग्लादेशी तस्कर गोगन मंडल ने उसे फोन कर ये सोने के बिस्कुट सीमा पार पहुंचाने को कहे थे। इसके एवज में दो हजार रुपये मिलने थे। गिरफ्तार तस्कर को आगे की कानूनी कार्रवाई के लिए कस्टम विभाग तेतुलिया के हवाले कर दिया गया है। उससे पूछताछ हो रही है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in