Lok Sabha Election: बंगाल भाजपा को अमित शाह ने दिया 35 लोकसभा सीटें जीतने का टारगेट, जानें क्या बनाया प्लान?

Lok Sabha Election 2024: केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने अपने एकदिवसीय कोलकाता दौरे पर बंगाल भाजपा को कई बड़े टारगेट दिए हैं। उन्होंने राज्य की 42 में से 35 लोकसभा सीटों पर जीत का लक्ष्य दिया है।
Amit Shah and JP Nadda
Amit Shah and JP Naddaraftaar.in

कोलकाता, (हि.स.)। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अपने एकदिवसीय कोलकाता दौरे पर बंगाल भाजपा को कई बड़े टारगेट दिए हैं। उन्होंने राज्य की 42 में से 35 लोकसभा सीटों पर जीत के लक्ष्य के साथ काम करने को कहा है। इसके साथ ही 2026 के विधानसभा चुनाव में राज्य में भाजपा सरकार बनाने के लिए अभी से तैयारियां शुरू करने को कहा है। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि नागरिकता अधिनियम (सीएए) को हर हाल में लागू किया जाएगा।

सीएए को लागू होने से कोई नहीं रोक सकता, क्योंकि यह देश का कानून है

नेशनल लाइब्रेरी में प्रदेश भाजपा के सोशल मीडिया और आईटी इकाई के सदस्यों की बंद कमरे में बैठक को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि सीएए को लागू करना पार्टी की प्रतिबद्धता है। सीएए को लागू होने से कोई नहीं रोक सकता, क्योंकि यह देश का कानून है। उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर लोगों को इस मुद्दे पर गुमराह करने का आरोप लगाया।

भाजपा राज्य की 42 लोकसभा सीटों में से 35 से अधिक सीटें हासिल करेगी

अमित शाह ने कहा कि भाजपा राज्य की 42 लोकसभा सीटों में से 35 से अधिक सीटें हासिल करेगी। 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा ने 18 सीटों पर जीत दर्ज की थी।

भाजपा सरकार का मतलब घुसपैठ व गौ तस्करी का अंत

बैठक में शामिल एक नेता के मुताबिक अमित शाह ने कहा है कि अगले पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में भाजपा सरकार बनाने के लिए काम करना है। भाजपा सरकार का मतलब घुसपैठ व गौ तस्करी का अंत और सीएए के माध्यम से धार्मिक आधार पर सताये गए लोगों को नागरिकता प्रदान करना होगा। भाजपा सरकार बंगाल में घुसपैठ को लेकर काफी सख्त है। समय समय पर बीजेपी इस मुद्दे को लेकर ममता सरकार को घेरती रही है। भाजपा गौ तस्करी को लेकर भी काफी सख्त है, वे न केवल बंगाल बल्कि पूर्व भारत में गौ तस्करी के खिलाफ हैं। उन्होंने इसको रोकने लिए लिए बहुत ही महत्वपूर्ण कार्य किये हैं।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.