आसनसोल में होटल मालिक की गोली मार कर हत्या

प्रसिद्ध होटल के मालिक अरविंद भगत को शुक्रवार की शाम गोली मार कर हत्या कर दी गई है। घटना की सूचना पाकर पुलिस मौक पर पहुंच गई है।
आसनसोल में होटल मालिक की गोली मार कर हत्या

आसनसोल, एजेंसी। आसनसोल के एक प्रसिद्ध होटल के मालिक अरविंद भगत को शुक्रवार की शाम गोली मार कर हत्या कर दी गई है। अरविंदको उस समय गोली मारी गई। जब वह आसनसोल (दक्षिण) थाना अंतर्गत जगत सिंह मोड़ के पास स्थित अपने होटल की लॉबी में बैठे हुए थे। अरविंद को तुरंत एक स्थानीय नर्सिंग होम ले जाया गया जहां उनकी हालत बिगड़ गई। इसके बाद उन्हें दुर्गापुर के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

दो हमलावारों ने मारी गोली
सूत्रों के मुताबिक दो हमलावर शाम करीब पौने सात बजे होटल पहुंचे। फिर उन्होंने तुरंत होटल की लॉबी में बैठे मालिक अरविंद भगत पर गोलियां चला दीं। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। जब सुरक्षा गार्ड कालिदास बाउरी ने दोनों हमलावरों को रोकने की कोशिश की, तो उन्होंने उन्हें जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है। हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

राज्य के कानून मंत्री मलय घटक के घर के पास हुई घटना
बता दें कि यह पूरी घटना राज्य के कानून मंत्री मलय घटक के घर के पास हुई। आसनसोल (दक्षिण) पुलिस थाना भी घटनास्थल से ज्यादा दूर नहीं था। स्वाभाविक रूप से घनी आबादी वाले इलाके में एक नामी होटल के मालिक की हत्या ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा कर दिया है। 

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in