Lok Sabha Election 2024: पूर्व न्यायाधीश अभिजीत गंगोपध्याय BJP में हुए शामिल, बंगाल से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

Lok Sabha Election 2024: कलकत्ता हाईकोर्ट के पूर्व न्यायाधीश अभिजीत गंगोपाध्याय आज भाजपा में शामिल हो गए हैं। उन्होंने आज पश्चिम बंगाल के साल्टलेक स्थित कार्यालय में भाजपा का दामन थामा।
Justice Abhijit Gangopadhyay Joins BJP
Justice Abhijit Gangopadhyay Joins BJPRaftaar

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। कलकत्ता हाईकोर्ट के पूर्व न्यायाधीश अभिजीत गंगोपाध्याय आज भाजपा में शामिल हो गए हैं। उन्होंने आज पश्चिम बंगाल के साल्टलेक स्थित कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार, नेता प्रतिपक्ष सुवेंदु अधिकारी, पार्टी की बंगाल इकाई के केंद्रीय प्रभारी मंगल पांडेय की उपस्थिति में भाजपा का दामन थाम लिया। बीजेपी ज्वाइन करने के बाद अभिजीत गंगोपाध्याय ने कहा कि आज की सदस्यता अच्छी है। पश्चिम बंगाल में टीएमसी से भाजपा ही लड़ सकती है।

अभिजीत गंगोपाध्याय ने संदेशखाली पर प्रतिक्रिया

बीजेपी ज्वाइन करने के बाद अभिजीत गंगोपाध्याय ने टीएमसी पर जमकर हमला बोला है। इसके उन्होंने उन्होंने संदेशखाली घटना पर भी प्रतिक्रिया दी। अभिजीत गंगोपध्याय ने संदेशखाली पर कहा कि यह बहुत बुरी घटना है। नेता वहां गये हैं। उन्हें वहां पहुंचने से रोका गया है। इसके बावजूद, वे वहां पहुंचे और महिलाओं के साथ खड़े हुए और भाजपा संदेशखाली में उत्पीड़ित लोगों का मुद्दा लगातार उठा रही है।

अगस्त महीने में रिटायर होने वाले थे अभिजीत गंगोपाध्याय

इसके साथ उन्होंने पार्टी में शामिल होते हुए खुशी जताई और कहा कि मैं बीजेपी में शामिल होकर खुश हूं और पार्टी के सिपाही के तौर पर काम करूंगा। हमारा उद्देश्य राज्य से भ्रष्ट टीएमसी शासन को बाहर करना है। अपको बता दें अभिजीत गंगोपाध्याय ने दो दिन पहले ही कलकत्ता हाईकोर्ट में न्यायाधीश के पद से इस्तीफा दिया था। उच्च न्यायालय के न्यायाधीश पद से इस्तीफा देने के कुछ घंटों बाद गंगोपाध्याय ने मंगलवार को घोषणा की थी कि वह भाजपा में शामिल होंगे। जिसके बाद अटकलें लगाई जा रही है कि वो तामलुक संसदीय सीट से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं। हालांकि, जस्टिस अभिजीत गंगोपाध्याय इस साल अगस्त महीने में रिटायर होने वाले थे।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.