आधी रात को टीटागढ़ में हुई फायरिंग, एक घायल

परगना जिले के टीटागढ़ में बुधवार देर रात हुई फायरिंग में एक व्यक्ति के पैर में कथित तौर पर गोली लगी है। हालांकि जिस युवक को गोली लगी है वह लापता है।
आधी रात को टीटागढ़ में हुई फायरिंग, एक घायल

टीटागढ़, एजेंसी । उत्तर 24 परगना जिले के टीटागढ़ में बुधवार देर रात हुई फायरिंग में एक व्यक्ति के पैर में कथित तौर पर गोली लगी है। हालांकि जिस युवक को गोली लगी है वह लापता है। घटना खरदाह नगर पालिका के एक नंबर वार्ड के जीसी रोड इलाके की है।

पुलिस और स्थानीय सूत्रों के मुताबिक स्थानीय दबंग शेख बॉबी बुधवार की रात इलाके की एक दुकान में खड़ा था। आरोप है कि उसी समय बाइक पर सवार कुछ युवक वहां आए और अचानक फायरिंग कर दी। गोली शेख बॉबी पर चलाई गई थी लेकिन एक अन्य युवक शेख युसूफ के पैर में जा लगी।गोली चलने की आवाज सुन कर जब स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंचे तो वहां एक गोली का खोल पड़ा मिला। हालांकि तब तक वहां ऐसा कोई शख्स मौजूद नहीं था जिसे गोली लगी हो। सूचना मिलने पर रहरा थाने की पुलिस गुरुवार सुबह मौके पर पहुंची। घटनास्थल से गोली के खोल बरामद किए गए हैं। हालांकि घायल युवक की तलाश शुरू कर दी गई है। प्रारंभिक तौर पर माना जा रहा है कि ये फायरिंग पुरानी दुश्मनी के चलते हुई है। इलाके में दहशत है। गुरुवार सुबह पुलिस इलाके में गश्त लगाती दिखी। हिन्दुस्थान समाचार/भानुप्रिया

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in