Bengal News: चुंचूड़ा में गलत पते पर पहुंची ईडी की टीम

Bengal News: मनरेगा भ्रष्टाचार के मामले में ईडी अधिकारियों ने मंगलवार सुबह ही राज्य में कई जगहों पर छापेमारी शुरू की।
Bengal News: चुंचूड़ा में गलत पते पर पहुंची ईडी की टीम
raftaar.in

हुगली, (हि.स.)। मनरेगा भ्रष्टाचार के मामले में ईडी अधिकारियों ने मंगलवार सुबह ही राज्य में कई जगहों पर छापेमारी शुरू की। एक तरफ जहां झारग्राम में डब्ल्यूसीएस अधिकारी के आवास पर छापेमारी चल रही है, वहीं हुगली के चुंचूड़ा में ईडी ने छापेमारी की दूसरी ओर, ईडी मंगलवार सुबह बहरमपुर के विष्णुपुर में एक पंचायत कर्मी के घर भी गयी।

मामले को लेकर बेलडांगा और धनियाखाली थाने में एफआईआर दर्ज की गई थी

सूत्रों के मुताबिक, ईडी ने मनरेगा में करीब 1.79 करोड़ रुपये के भ्रष्टाचार मामले की जांच शुरू कर दी है। मामले को लेकर बेलडांगा और धनियाखाली थाने में एफआईआर दर्ज की गई थी।

इसे देखते हुए ईडी की ओर से ईसीआईआर दर्ज की गई थी

प्राप्त जानकारी के अनुसार कुल चार एफआईआर दर्ज हुई थी। इसे देखते हुए ईडी की ओर से ईसीआईआर दर्ज की गई थी। इसके बाद ईडी अधिकारियों ने मंगलवार को अभियान चलाया।

जानकारी के अनुसार नाम की गड़बड़ी के कारण वे गलत व्यक्ति के घर चले गये

ईडी अधिकारी मंगलवार सुबह चुंचूड़ा के मैनाडांगा इलाके में स्थित एक घर पहुंचे। प्राप्त जानकारी के अनुसार नाम की गड़बड़ी के कारण वे गलत व्यक्ति के घर चले गये। वहां जाकर घर वालों से बात की तो पता चला कि इस मामले में जिस शख्स के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है और जिसके घर वे गए थे, उनका नाम एक ही है। इसके बाद ईडी के अधिकारी वहां से चले गए। वहीं, ईडी के जाने के बाद परिवार के एक सदस्य ने कहा, ''नाम को लेकर कुछ भ्रम था। यह घर जिसका है वह एक मरीज है। वह फिलहाल कीमो पर है। '' सच्चे इंसान को डर किस बात का है, ED(प्रवर्तन निदेशालय) में कार्यरत अधिकारी भी इंसान ही हैं। सच्चाई सामने आने के बाद ईडी(प्रवर्तन निदेशालय) के अधिकारी वहां से चले गए।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.