अवैध एंट्री और ड्रग्स के कारण एक बांग्लादेशी सहित भारतीय दंपति को बीएसएफ ने पकड़ा

जिले में भारत-बांग्लादेश की सीमा पर तैनात बीएसएफ के जवानों ने एक बांग्लादेशी सहित एक दंपति को सीमांत इलाके से पकड़ा है। बीएसएफ ने रविवार को प्रेस विज्ञप्ति जारी कर इसकी जानकारी दी है।
अवैध एंट्री और ड्रग्स के कारण एक बांग्लादेशी सहित भारतीय दंपति को बीएसएफ ने पकड़ा

दक्षिण दिनाजपुर, एजेंसी । जिले में भारत-बांग्लादेश की सीमा पर तैनात बीएसएफ के जवानों ने एक बांग्लादेशी सहित एक दंपति को सीमांत इलाके से पकड़ा है। बीएसएफ ने रविवार को प्रेस विज्ञप्ति जारी कर इसकी जानकारी दी है।

मिली जानकारी के अनुसार, भारत-बांग्लादेश सीमा पर तैनात रायगंज सेक्टर के तहत बीएसएफ की 61वीं बटालियन की बॉर्डर आउट पोस्ट (बीओपी) उत्तर आगरा के सीमा जवानों ने एक बांग्लादेशी नागरिक को पकड़ा है। पकड़े गए बांग्लादेशी नागरिक का नाम हृदय दास (19) है। बीएसएफ ने हृदय दास को उस समय पकड़ा जब वह अवैध रूप से बांग्लादेश से भारत की सीमा में प्रवेश करने का प्रयास कर रहा था। पकड़े गए बांग्लादेशी नागरिक को हिली थाने को सौंप दिया गया है।

वहीं, रायगंज सेक्टर के अंतर्गत 61वीं बटालियन बीएसएफ के जवानों ने एक भारतीय दंपति को भी पकड़ा है। पकड़े गए भारतीय का नाम अनाकुल सरकार (40) है। उसे उसकी पत्नी के साथ पतिराम बस स्टैंड के पास से भारी मात्रा में नशीली इंजेक्शन के पकड़ा गया है। दंपति भारत से बांग्लादेश तस्करी के लिए इन इंजेक्शनों को अपने बैग में गुप्त रूप से रखकर ले जा रहे थे। जब्त सामानों के साथ पकड़े गए दंपति को पतिराम थाने को सौंप दिया गया है। हिन्दुस्थान समाचार /सचिन/गंगा

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in