दंपत्ति का शव बरामद, इलाके में सनसनी

एक दंपत्ति का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी। घटना दक्षिण 24 परगना जिले के बारूईपुर रेलवे कॉलोनी में शुक्रवार सुबह हुई। मृतकों के नाम सुजॉय दास (19) और बासुमती दास (18) हैं।
दंपत्ति का शव बरामद, इलाके में सनसनी

बारूईपुर, एजेंसी । एक दंपत्ति का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी। घटना दक्षिण 24 परगना जिले के बारूईपुर रेलवे कॉलोनी में शुक्रवार सुबह हुई। मृतकों के नाम सुजॉय दास (19) और बासुमती दास (18) हैं।

पुलिस और स्थानीय सूत्रों के मुताबिक, सुजॉय और बसुमति की शादी कुछ साल पहले हुई थी। सुजॉय के पास कोई रोजगार नहीं था। उनका नौ महीने का बच्चा भी हैं। आर्थिक तंगी से परेशान दंपति के बीच विवाद चल रहा था। पुलिस की प्रारंभिक धारणा यह है कि दंपत्ति ने मुख्य रूप से अभाव के कारण आत्महत्या की है।

स्थानीय सूत्रों के मुताबिक आज सुबह सुजॉय और बसुमति के बच्चे की रोने की आवाज सुनकर पड़ोसियों ने दरवाजा खोला तो देखा कि सुजॉय घर की छत से फंदे से लटका हुआ है। दरवाजा खोलकर अंदर घुसने के बाद सभी ने बसुमति का शव बिस्तर पर पड़ा देखा।

स्थानीय लोगों का दावा है कि उसने जहर खाकर आत्महत्या की है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची बारूईपुर थाना की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने पूरे घटनाक्रम की जांच शुरू कर दी है। हिन्दुस्थान समाचार /भानुप्रिया /गंगा

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in