मुर्शिदाबाद दंगे में घायलों से मिलने पहुंचे अधीर रंजन, अपने खिलाफ प्रदर्शन देखकर भाजपा नेता को दिया धक्का

West Bengal: वीडियो बुधवार रात की है जब रामनवमी की शोभायात्रा में दंगाइयों के हमले के बाद घायल हुए लोगों की सेहत के बारे में हाल-चाल लेने के लिए वह मुर्शिदाबाद मेडिकल कॉलेज अस्पताल में पहुंचे थे।
Adhir Ranjan Chaudhary
Adhir Ranjan Chaudharyraftaar.in

कोलकाता, (हि.स.) । मुर्शिदाबाद के रेजीनगर में दंगे के बाद हालात तनावपूर्ण है। इस बीच स्थानीय सांसद अधीर रंजन चौधरी का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें अपने खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे भाजपा कार्यकर्ताओं से नाराज होकर उन्होंने स्थानीय भाजपा नेता को धक्का मारा है।

तब भाजपा कार्यकर्ता उन्हें घेरकर नारेबाजी कर रहे थे

वीडियो बुधवार रात की है जब रामनवमी की शोभायात्रा में दंगाइयों के हमले के बाद घायल हुए लोगों की सेहत के बारे में हाल-चाल लेने के लिए वह मुर्शिदाबाद मेडिकल कॉलेज अस्पताल में पहुंचे थे। तब भाजपा कार्यकर्ता उन्हें घेरकर नारेबाजी कर रहे थे। आरोप है कि इस दौरान गुस्से में अधीर रंजन चौधरी ने जिला भाजपा अध्यक्ष शखारव सरकार को धक्का मारा है।

बाद में अधीर रंजन चौधरी ने खुद बीजेपी के जिला अध्यक्ष को धक्का दे दिया

कथित तौर पर अधीर रंजन चौधरी के पहुंचने के बाद बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच बहस और हाथापाई हुई। भाजपा जिला अध्यक्ष शखारव सरकार पहले से ही अस्पताल में मौजूद थे। जब बीजेपी कार्यकर्ता अधीर को घेरकर विरोध करने लगे तो उनके सुरक्षा गार्डों ने पहले भाजपा जिला अध्यक्ष को धक्का दिया। बाद में अधीर रंजन चौधरी ने खुद बीजेपी के जिला अध्यक्ष को धक्का दे दिया। इस घटना से आसपास तनाव फैल गया।

वह युवक तृणमूल कांग्रेस से जुड़ा हुआ है

उल्लेखनीय है कि अधीर चौधरी चार दिन पहले भी चुनाव प्रचार के दौरान अपना आपा खो बैठे थे। प्रचार के बीच में "अधीर रंजन चौधरी 'गो बैक'' के नारे लगने से कांग्रेस उम्मीदवार अपना आपा खो बैठे। उन्होंने एक युवक को मारने की नीयत से हाथ उठाया था जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वह युवक तृणमूल कांग्रेस से जुड़ा हुआ है।

मुर्शिदाबाद की इस घटना में 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं

दरअसल पश्चिम बंगाल में 17 अप्रैल 2024 को रामनवमी पर हिंसा की घटना हुई है। पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले के शक्तिपुर में 17 अप्रैल 2024 की शाम को रामनवमी शोभायात्रा पर बम फेंके गए। मुर्शिदाबाद की इस घटना में 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं। जख्मी हुए लोगों में एक महिला और दो बच्चे भी हैं। प्रशासन ने घायलों को मुर्शिदाबाद मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल तथा अन्य हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। इस घटना के बाद से इलाके में तनाव है। राज्य प्रशासन ने तनाव को देखते हुए भारी संख्या में केंद्रीय बल तैनात कर दिए हैं।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.