Nainital News: Call Girl की मांग टूरिस्ट को पड़ी भारी, टैक्सी ड्राइवरों ने कर दी पिटाई, मामले में FIR दर्ज

Nainital News: नैनीताल में पर्यटक और टैक्सी चालकों के बीच झड़प हुई। पर्यटक का कहना कि 2 टैक्सी चालक जबरदस्ती किरायें पर जाने को कह रहा था। जबकि टैक्सी चालकों ने कहा कि ये कॉल गर्ल की मांग कर रहा था।
Crime
CrimeRaftaar.in

नैनीताल, हि.स.। नैनीताल में कॉल गर्ल की कथित तौर पर मांग करने पर एक पर्यटक की टैक्सी चालकों ने पिटाई कर दी। अलबत्ता पर्यटक ने आरोपों से इंकार करते हुए टैक्सी चालकों पर अभद्रता कर मारपीट करने का आरोप लगाया है, लेकिन पर्यटक को आयी चोट को देखते हुए पुलिस ने टैक्सी चालकों का चालान किया है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी निवासी सुशील गुप्ता ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि गुरुवार सुबह वह अपने साथियों के साथ डीएसए मैदान में अपना वाहन पार्क कर होटल की ओर जा रहे थे। इस बीच कुछ टैक्सी चालक उनसे किराये पर टैक्सी लेने को कहने लगे। मना करने पर चालक अभद्रता करते हुए मारपीट करने लगे। मारपीट में उनके सिर में गंभीर चोट आ गई, जिसमें चार टांके आए हैं। उपचार के बाद कोतवाली पहुंचे पर्यटक ने चालकों के खिलाफ तहरीर दी। टैक्सी चालकों ने पर्यटक पर कालगर्ल की मांग करने का आरोप लगाते हुए पर्यटक के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की। अलबत्ता पुलिस ने पर्यटक के सिर में आयी चोट को देखते हुए दो टैक्सी चालकों-मल्लीताल निवासी ताहीद और सोनू बंगाली का तहरीर के आधार पर पुलिस एक्ट में चालान कर दिया है। नैनीताल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

व्यापार मंडल ने जांच की मांग की

स मामले में मां नयना देवी नैनीताल व्यापार मंडल ने पुलिस प्रशासन से पूरे मामले की जांच की मांग की है। संस्था के संस्थापक अध्यक्ष पुनीत टंडन ने कहा है कि पर्यटकों और घोड़ा और टैक्सी चालकों के बीच मारपीट की घटनायें बार-बार होना और पर्यटक के साथ मारपीट निंदनीय होने के साथ नैनीताल शहर वासियों की छवि के लिए बेहद घातक है। इसलिये ऐसी घटनाओं की संजीदगी से जांच होना अत्यावश्यक है। उन्होंने कहा कि पर्यटक द्वारा भी किसी भी अनैतिक या अश्लील मांग करना गलत और दंडनीय है।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.