UK News: उत्तराखंड को CM धामी देंगे बड़ी सौगात, 30 नवंबर को करेंगे, विकास योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास

Haridwar: जिलाधिकारी धीराज सिंह गर्ब्याल की अध्यक्षता में आज विकास भवन सभागार में CM द्वारा को किये जाने वाले विकास योजनाओं के लोकार्पण और शिलान्यास कार्यक्रम की तैयारियों के सम्बन्ध में बैठक हुई।
CM Pushkar Singh Dhami
CM Pushkar Singh Dhami Social Media

हरिद्वार, हि.स.। जिलाधिकारी धीराज सिंह गर्ब्याल की अध्यक्षता में आज विकास भवन सभागार में मुख्यमंत्री द्वारा 30 नवम्बर को किये जाने वाले जनपद की विभिन्न विकास योजनाओं के लोकार्पण और शिलान्यास कार्यक्रम की तैयारियों आदि के सम्बन्ध में एक बैठक हुई।

शिलान्यास व लोकार्पण वर्चुअल माध्यम से किया जायेगा

बैठक में मुख्य विकास अधिकारी प्रतीक जैन ने विभिन्न विकास योजनाओं के लोकार्पण एवं शिलान्यास कार्यक्रम की तैयारियों आदि के सम्बन्ध में जानकारी देते हुए बताया कि मुख्यमंत्री द्वारा आगामी 30 नवम्बर को जनपद नैनीताल में आयोजित कार्यक्रम में विभिन्न जनपदों की योजनाओं के लोकार्पण एवं शिलान्यास के साथ ही जनपद हरिद्वार के 12 विभागों की विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण वर्चुअल माध्यम से किया जायेगा। जनपद में भौतिक रूप से इन योजनाओं का लोकापर्ण व शिलान्यास सांसद, प्रभारी मंत्री द्वारा आयुर्वेदिक कॉलेज ऋषिकुल के परिसर में किया जायेगा।

योजनाओं के लाभार्थियों को सम्मानित भी किया जायेगा

जिलाधिकारी ने बैठक में अधिकारियों को निर्देश दिये कि लोकार्पण एवं शिलान्यास कार्यक्रम के स्वरूप को भव्य रूप प्रदान किया जाये। उन्होंने निर्देश दिये कि कार्यक्रम के दौरान बहुद्देशीय शिविर का आयोजन किये जाने के साथ ही प्रमुख विभागों के स्टॉल भी लगाये जायें।

इसके अतिरिक्त इस मौके पर विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को सम्मानित भी किया जायेगा। उन्होंने निर्देश दिये कि शिलान्यास व लोकार्पण से सम्बन्धित जो भी कार्य हैं, उन्हें दु्रत गति से सम्पन्न करें।

कार्यक्रम में उपस्थित अधिकारी

इस अवसर पर प्रशिुक्ष आईएएस दीपक सेठ, पीडी केएन तिवारी, मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. मनीष दत्त, जिला विकास अधिकारी वेद प्रकाश, डीपीआरओ अतुल प्रताप सिंह, मुख्य कृषि अधिकारी विजय देवराड़ी, मुख्य उद्यान अधिकारी ओम प्रकाश सिंह, मुख्य पशु चिकित्साधिकारी डॉ. योगेश शर्मा, जीएमडीआईसी श्रीमती पल्लवी गुप्ता, अधिशासी अभियन्ता सिंचाई खण्ड रुड़की पीएस नौटियाल सहित सम्बन्धित पदाधिकारी, अधिकारी आदि उपस्थित थे।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

रफ़्तार के WhatsApp Channel को सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें Raftaar WhatsApp

Telegram Channel को सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें Raftaar Telegram

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in