Uttarakhand: सीएम धामी ने युवाओं से की अपील, किसी के बहकावे में न आएं

उत्तराखंड के देहरादून में राज्य में हुए भर्ती घोटालों को लेकर युवा सड़कों पर आ गए हैं, जिसकी वजह से हल्द्वानी में कई छात्र आक्रोश जता रहे हैं ।
Pushkar Singh Dhami
Pushkar Singh Dhami

देहरादून, एजेंसी । मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का युवाओं को लेकर एक बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि हमारी सरकार प्रदेश के युवाओं के हितों की रक्षा के लिए पूरी तरह से सजग है। वे किसी छात्र किसी के भी बहकावे में न आएं।

मीडिया से अनौपचारिक बातचीत में मुख्यमंत्री ने दिया बयान

गुरुवार को मीडिया से अनौपचारिक बातचीत में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि प्रदेश सरकार ने पहले की तरह हमने किसी भी भर्ती घोटाले को न तो दबाया है और न छुपाया है। जितने भी मामले सामने आए, हमने उनकी जांच कराकर, जितने भी दोषी हैं, सभी को जेल भेजा है। हमारी सरकार ने यह पहले ही तय कर लिया था कि भर्ती परीक्षाओं में नकल को रोकने के लिए कड़ा कानून बनाएंगे। देश का सबसे कड़ा नक़ल विरोधी क़ानून हम लेकर आ रहे हैं। ऐसी पुख्ता व्यवस्था की जा रही है कि भविष्य में होने वाली सारी परीक्षाएं पारदर्शी हों। प्रदेश के युवाओं के साथ किसी तरह का अन्याय नहीं होने दिया जाएगा।

मुख्यमंत्री ने युवाओं से किया आग्रह

मुख्यमंत्री धामी ने युवाओं से आग्रह किया है कि हमारी सरकार युवाओं के हित में फैसले ले रही है। प्रदेश की बहन-बेटियों के लिये हमने महिला आरक्षण भी सुनिश्चित किया है। सभी के हितों को संरक्षित किया जायेगा। युवाओं से अनुरोध है कि किसी के बहकावे में न आएं।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in