UKSSSC की इस दिन से होगी विभिन्न पदों के लिए परीक्षा, केन्द्रों पर लगेंगे जैमर, सुरक्षा-व्यवस्था हुई सख्त

Dehradun News: उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की ओर से आज स्नातक स्तरीय विभिन्न पदों के लिए परीक्षा होगी। चमोली में स्नातक स्तरीय परीक्षा के लिए 7 परीक्षा केन्द्र बनाए गए हैं।
Uttarakhand
UttarakhandRaftaar.in

गोपेश्वर, हि.स.। उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की ओर से आज स्नातक स्तरीय विभिन्न पदों के लिए परीक्षा होगी। चमोली में स्नातक स्तरीय परीक्षा के लिए 7 परीक्षा केन्द्र बनाए गए हैं। इन परीक्षा केन्द्रों पर 1688 अभ्यर्थी परीक्षा में शामिल होंगे। परीक्षा प्रातः 11 बजे से दोपहर 1 बजे तक आयोजित होगी। परीक्षा के दौरान परीक्षा कक्ष एवं कैम्पस में मोबाइल का इस्तेमाल न हो सके, इसके लिए सभी कक्षों में जैमर लगाए जाएंगे।

सेवा चयन आयोग ने निर्देश किए जारी

अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की परीक्षा की तैयारियों को लेकर अपर जिलाधिकारी डॉ. अभिषेक त्रिपाठी ने शुक्रवार को सभी नोडल अधिकारियों, सेक्टर मजिस्ट्रेट एवं केन्द्र व्यवस्थापकों के साथ बैठक की। उन्होंने अधिकारियों को निर्देशित किया कि आयोग की ओर से जारी गाइडलाइन के अनुरूप परीक्षा को शांतिपूर्ण और पारदर्शिता के साथ संपन्न कराया जाए।

निर्देशित आदेश

सभी केंद्रों पर परीक्षा से एक दिन पूर्व ब्रीफिंग की गई और अभ्यर्थियों के बैठने के लिए सीटिंग प्लान तैयार किया गया। परीक्षा केन्द्रों पर वीडियोग्राफी की व्यवस्था भी सुनिश्चित कराया गया है। पुलिस को परीक्षा के दौरान कड़ी सुरक्षा व्यवस्था और स्वास्थ्य विभाग को चिकित्सा टीमों को अलर्ट रखने के निर्देश दिए गए हैं।

अपर जिलाधिकारी ने नियुक्त सभी अधिकारियों को संवेदनशीलता के साथ अपनी जिम्मेदारियों का पूरी तरह से निर्वहन करते हुए आयोग के दिशा निर्देशों के अनुरूप परीक्षा को संपन्न कराने के निर्देश दिए।

1688 परीक्षार्थी देंगे परीक्षा

अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के प्रतिनिधि प्रवीन राणा ने बताया कि आज सहायक समाज कल्याण अधिकारी, ग्राम विकास अधिकारी, सहायक समीक्षा अधिकारी सहित स्नातक स्तरीय विभिन्न पदों की परीक्षा के लिए चमोली जिले में 7 परीक्षा केन्द्र बनाए गए हैं। जिसमें कुल 1688 परीक्षार्थी शामिल होंगे। इस दौरान उन्होंने आयोग की ओर से जारी दिशा-निर्देशों के बारे पूरी जानकारी दी।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in