Banbhulpura Violence: हल्द्वानी हिंसा को लेकर बरेली के मौलाना बोले, मारे गए बेकसूरों को दिलाएंगे न्याय

Haldwani Banbhulpura Violence: उत्तराखण्ड राज्य के हल्द्वानी में हुई हिंसा को लेकर उत्तर प्रदेश में बरेली जनपद के मौलाना ने कहा कि मारे गए बेकसूरों को न्याय दिलाने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे।
ऑल इंडिया रज़ा एक्शन कमेटी (आरएसी) के नायब सदर मौलाना अदनान रज़ा क़ादरी
ऑल इंडिया रज़ा एक्शन कमेटी (आरएसी) के नायब सदर मौलाना अदनान रज़ा क़ादरीRaftaar

बरेली, (हि.स.)। उत्तराखण्ड राज्य के हल्द्वानी में हुई हिंसा को लेकर उत्तर प्रदेश में बरेली जनपद के मौलाना ने कहा कि मारे गए बेकसूरों को न्याय दिलाने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे।

अतिक्रमण विरोधी अभियान का हवाला देकर मस्जिद और मदरसा को गिराया गया

ऑल इंडिया रज़ा एक्शन कमेटी (आरएसी) के नायब सदर मौलाना अदनान रज़ा क़ादरी ने कहा कि हल्द्वानी नगर निगम ने अतिक्रमण विरोधी अभियान का हवाला देकर मस्जिद और मदरसा को गिराया गया है। जबकि नैनीताल हाईकोर्ट में यह मामला 14 फरवरी को सुना जाना था।

सीधी फयरिंग में गई बेक़सूर लोगों की जान

उन्होंने कहा कि पुलिस ने स्थिति को नियंत्रण करने के लिए सीधी फयरिंग की,जिसमें बेक़सूर लोगों की जान चली गईं। राजनीतिक लाभ हासिल करने के लालच में भाजपा सबकुछ भूल बैठी। मौलाना ने कहा हल्द्वानी के बनभूलपुरवा कम्पनी बाग इलाके में मस्जिद और मदरसे की देखरेख करने वाले परिवार को 30 जनवरी को नोटिस दिया गया था। इसके बाद वो परिवार छह फरवरी को नैनीताल हाईकोर्ट पहुंच गया।

मस्जिद और मदरसा कोर्ट के आदेश पर गिराया गया- धामी

हाईकोर्ट ने दोनों पक्षों की मौजूदगी दर्ज करते हुए मामले को 14 फरवरी के लिए लिस्ट किया था। अदनान रजा ने आरोप लगाया उसके बाद भी उत्तराखण्ड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि मस्जिद और मदरसा कोर्ट के आदेश पर गिराया गया है। मौलाना ने कहा कि फायरिंग में मारे गए बेकसूर लोगों को न्याय दिलाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेगे।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.