कांग्रेस ने बीजेपी के उम्मीदवार के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा, खड़गे और पत्नी को जान से मारने का आरोप

तहरीर में कहा कि बीजेपी नेता और विधानसभा उम्मीदवार मणिकांत राठौर ने अखिल भारतीय कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडगे और उनकी धर्मपत्नी को जान से मारने की धमकी दी है।
कांग्रेस ने बीजेपी के उम्मीदवार के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा
कांग्रेस ने बीजेपी के उम्मीदवार के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा

ऋषिकेश, एजेंसी। कांग्रेस ने कर्नाटक में भाजपा के विधानसभा उम्मीदवार के खिलाफ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उनकी पत्नी को जान से मारने की धमकी दिए जाने को लेकर ऋषिकेश कोतवाली में मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी है।

खडगे और उनकी धर्मपत्नी को जान से मारने की धमकी दी

सोमवार को ऋषिकेश कोतवाली में महानगर कांग्रेस अध्यक्ष राकेश सिंह के नेतृत्व में दी गई तहरीर में कहा कि कर्नाटक प्रदेश की सीतापुर विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के विधानसभा उम्मीदवार मणिकांत राठौर ने अखिल भारतीय कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडगे और उनकी धर्मपत्नी को जान से मारने की धमकी दी है। इससे उनकी सुरक्षा को खतरा बना है। इसी मामले को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कोतवाली में तहरीर देकर उनके मुकदमा दर्ज किए जाने की मांग की है।

इन लोगों ने लोगों ने दी थाने में तहरीर

तहरीर देने वालों में महानगर कांग्रेस के अध्यक्ष राकेश सिंह, जयेंद्र रमोला, प्रवीण गर्ग, दीपक जाटव ,अमित जाटव, अशोक शर्मा, सावित्री देवी, राधा रमोला हिमांशु जाटव, सचिन, रुकम पोखरियाल, मुकेश कुमार जाटव, मदन मोहन शर्मा , सहित अन्य कार्यकर्ता भी मौजूद थे।

Related Stories

No stories found.