छप गए थे शादी के कार्ड, फिर होने वाले दूल्हे ने ऐसा क्या कहा जिससे परेशान होकर दुल्हन ने उठाया खौफनाक कदम

Budaun News: उघैती थाना क्षेत्र के करियामई गांव में युवती ने सोमवार को युवक द्वारा शादी से इनकार करने पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
युवक ने लड़की को कैरक्टरलेस बताकर किया शादी से इनकार
युवक ने लड़की को कैरक्टरलेस बताकर किया शादी से इनकार

बदायूं, हि.स.। उघैती थाना क्षेत्र के करियामई गांव में युवती ने सोमवार को युवक द्वारा शादी से इनकार करने पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या से पहले युवती ने कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल किए हैं। वायरल वीडियो में युवती अपनी आपबीती सुना रही है।

शादी करने में करने लगा टालमटोल

करियामई गांव में रहने वाले दरोगा राजवीर सिंह ने अपनी बेटी सपना की शादी वजीरगंज नगर पंचायत के वार्ड नंबर चार निवासी विकास के साथ तय की थी। शादी तय होने के कुछ दिन बाद तक सब कुछ ठीक-ठाक रहा, लेकिन जैसे-जैसे शादी का समय करीब आया वैसे-वैसे विकास शादी करने में टालमटोल करने लगा। इससे आहत होकर सपना ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सपना ने आत्महत्या से पहले वीडियो वायरल कर विकास पर गंभीर आरोप लगाए हैं। साथ ही सपना ने वीडियो में अपने माता-पिता से माफी भी मांगी है। वहीं, पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पिता ने शादी की सभी तैयारियां पूरी कर ली

सपना के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। कुछ वीडियो में वह बता रही है कि जिस लड़के विकास से शादी तय हुई थी वह उस पर कैरक्टरलेस होने का आरोप लगाते हुए बदनाम कर रहा है। वायरल वीडियो में युवती ने यह भी बताया कि उसके पिता ने शादी की सभी तैयारियां पूरी कर ली। शादी के कार्ड भी छप चुके थे। युवती के पिता राजवीर रेलवे में दरोगा है और इस समय उनकी तैनाती मैलानी में है। युवती की मौत की जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया है। उघैती थाना प्रभारी ने बताया कि सोशल मीडिया में वायरल हो रही वीडियो और परिवार से मिली तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in