पहलवानों के साथ आए RLD अध्यक्ष जयंत चौधरी, बृजभूषण शरण के खिलाफ FIR की मांग

इससे पहले जंतर मंतर पर धरना दे रहे पहलवानों को हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक का भी समर्थन मिल चुका है।
पहलवानों के साथ आए RLD अध्यक्ष जयंत चौधरी, बृजभूषण शरण के खिलाफ FIR की मांग

नई दिल्ली, एजेंसी। भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की मांग को लेकर जंतर मंतर पर खिलाड़ियों का धरना पांचवें दिन भी जारी है। धरने पर बैठे पहलवानों को राष्ट्रीय लोकदल (RLD) के अध्यक्ष जयंत चौधरी का भी साथ मिला है। गुरुवार को पहलवानों का समर्थन करने वे स्वयं धरना स्थल पर पहुंचे।

बृजभूषण शरण के खिलाफ FIR की मांग
इस दौरान जयंत चौधरी ने कहा कि सरकार को तीन महीने पहले ही खिलाड़ियों की बात माननी चाहिए थी। अब इस मामले में तुरंत केस दर्ज होना चाहिए। गुरुवार को हरियाणा से कई खाप पंचायत के सदस्य भी जंतर मंतर पर धरना दे रहे खिलाड़ियों का समर्थन करने पहुंचे। चौधरी ने कहा कि जबतक बृजभूषण शरण के खिलाफ कोई एफआईआर दर्ज नहीं होती, तबतक मामले की निष्पक्ष जांच नहीं हो सकती है। पहले पुलिस उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करे। फिर जांच करती रहे। पुलिस को तत्काल एफआईआर दर्ज करनी चाहिए।

सरकार पर साधा निशाना
आगे उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार एक तरफ ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ की बात करती है, लेकिन आज बेटियों के साथ जो हुआ है, उस पर सरकार चुप्पी साधे हुए हैं। कोई भी सरकार का मंत्री इनसे मिलने के लिए नहीं आ रहा है।
बता दें कि जंतर मंतर पर धरना दे रहे पहलवानों को हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक का भी समर्थन मिल चुका है। जयंत चौधरी ने खुद धरना स्थल पर बैठकर पहलवानों से बातचीत की और साथ खड़े होने का आश्वासन दिया।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in