केंद्रीय मंत्री की बेटी ने विधायक उम्मीदवार के खिलाफ दर्ज कराई FIR, छवि खराब करने का लगाया आरोप

मृणालिनी सिंह की तरफ से दर्ज कराई गई एफआईआर में कहा गया है कि अजय राजपूत के कृत्य से समाज में मेरी छवि खराब हुई है और मानसिक तौर पर परेशानी हो रही है।
केंद्रीय मंत्री की बेटी ने विधायक उम्मीदवार के खिलाफ दर्ज कराई FIR
केंद्रीय मंत्री की बेटी ने विधायक उम्मीदवार के खिलाफ दर्ज कराई FIR

गाजियाबाद, एजेंसी। केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग राज्यमंत्री जनरल (रि.) वीके सिंह की पुत्री मृणालिनी सिंह ने अजय राजपूत नाम के व्यक्ति के विरुद्ध विजय नगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। मृणालिनी का आरोप है कि अजय राजपूत ने पैसे लेकर टिकट वितरण करने की बात लिखकर स्टेटस पर लगा दी। इससे उनकी और उनके परिवार की छवि खराब हुई है। अजय राजपूत भाजपा विधायक एवं पूर्व मंत्री अतुल गर्ग के प्रतिनिधि हैं। यह एफआईआर डीसीपी नगर निपुण अग्रवाल के आदेश पर विजय नगर थाने में दर्ज की गई है।

अजय राजपूत के कृत्य से समाज में मेरी छवि खराब हुई

मृणालिनी सिंह की तरफ से दर्ज कराई गई एफआईआर में कहा गया है कि अजय राजपूत के कृत्य से समाज में मेरी छवि खराब हुई है और मानसिक तौर पर परेशानी हो रही है। मृणालिनी ने कहा कि इस मामले की निष्पक्षता से जांच करा ली जाए। इससे पहले इस मामले में मृणालिनी ने डीसीपी नगर निपुण अग्रवाल से शिकायत की और शिकायत के बाद अग्रवाल ने विजय नगर थाने में मुकदमा दर्ज कराने का आदेश दिया।

अजय राजपूत पर आईटी एक्ट की धारा के तहत मामला दर्ज

विजयनगर थाना पुलिस ने इस मामले में अजय राजपूत पर आईटी एक्ट की धारा 66 और आईपीसी की धारा-501 में मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है। मृणालिनी ने बताया कि उन्होंने एफआईआर दर्ज करा दी है। पुलिस अपनी करवाई कर रही है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in