वाराणसी सीट से कॉमेडियन श्याम रंगीला का नामांकन हुआ खारिज, पीएम मोदी के खिलाफ निर्दलीय भरा था पर्चा

Shyam Rangeela Nomination Canceled: काशी से कॉमेडियन श्याम रंगीला ने नरेंद्र मोदी के खिलाफ निर्दलीय उम्मीदवार का पर्चा भरा था। आज कॉमेडियन श्याम रंगीला द्वारा दखिल किया गया पर्चा खारिज हो गया।
Shyam Rangeela
Shyam Rangeela Raftaar

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। देश में लोकसभा चुनाव की सरगर्मी बीतते दिनों को साथ तेज होती नजार आ रही है। चार चरणों में हो चुके चुनाव के बाद भी उत्तर प्रदेश में सियासी परा लगातार चढ़ता हुआ नजार आ रहा है। कल देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संसदीय सीट वाराणसी से अपना नामांकन दाखिल किया था। इसी के साथ काशी से कॉमेडियन श्याम रंगीला ने भी नरेंद्र मोदी के खिलाफ निर्दलीय उम्मीदवार का पर्चा भरा था। आज निर्दलीय उम्मीदवार के रूप कॉमेडियन श्याम रंगीला द्वारा दखिल किया गया पर्चा खारिज हो गया।

वाराणसी से प्रधानमंत्री समेत 40 उम्मीदवार मैदान में

आपको बता दे कि इस सीट पर प्रधानमंत्री समेत 40 उम्मीदवारों ने सियासी ताल ठोंकी है। श्याम रंगीला पिछले तीन दिनों से यहां से नामांकन नहीं भरने देने के आरोप लगा रहे थे। मंगलवार सुबह ही उन्होंने अपना पर्चा दाखिल किया था, जोकि शाम होते-होते खारिज हो गया। गीला मंगलवार सुबह अपने समर्थकों के साथ वाराणसी स्थित जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे थे, पर्चा भरने के बाद खासे उत्साहित भी नजर आ रहे थे। उन्होंने अपने अंदाज में कहा था कि गंगा मैया ने मुझे भी गोद ले लिया है। हम जनता के सहयोग और अपनी पूरी ताकत से चुनाव लड़ेंगे। आयोग द्वारा पर्चा खारिज होने के बाद यह देखना दिलचस्प होगा कि कॉमेडियन का अगला कदम क्या होगा।

क्यों हुआ पर्चा खारिज?

गौरतलब है कि वाराणसी सीट से श्याम रंगीला ने नामांकन पर्चा दाखिल किया था। आज (15 मई) को श्याम रंगीला को जांच के लिए बुलाया गया था। देर शाम जांच के बाद पया गया कि नामांकन के दौरान श्याम रंगीला ने ली जाने वाली शपथ पूरी नहीं की थी। जिस वजह से आपका नामांकन पर्चा खारिज कर दिया गया है। अब आयोग द्वारा पर्चा खारिज होने के बाद यह देखना दिलचस्प होगा कि कॉमेडियन श्याम रंगीला का अगला कदम क्या होगा।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.