तालाब में डूबकर पूर्व बीडीसी की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

पूर्व बीडीसी शिवशंकर कच्चा बाबा मंदिर में दर्शन के लिए अलसुबह आया था। वह मंदिर परिसर में स्थित तालाब में नहाने पहुंचा, जहां पैर फिसलने से वह गहरे पानी में चला गया और तालाब में डूब गया।
dummy
dummy

वाराणसी, एजेंसी। चौबेपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक मंदिर परिसर के तालाब में शुक्रवार को स्नान करते समय एक 45 वर्षीय पूर्व बीडीसी डूब गया। जब तक उसे निकाला जाता तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

मंदिर परिसर के तालाब में डूबकर हुई मौत
ग्रामीणों ने बताया कि मढ़नी महासिपुर निवासी पूर्व बीडीसी शिवशंकर कच्चा बाबा मंदिर में दर्शन के लिए अलसुबह आया था। दर्शन पूजन से पहले वह मंदिर परिसर में स्थित तालाब में नहाने पहुंचा, जहां पैर फिसलने से वह गहरे पानी में चला गया। आसपास मौजूद लोगों ने शोर मचाया तो लोग जुट गये। सूचना पर वहां पहुंची चौबेपुर पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को तालाब से बाहर निकाला।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया
पुलिस ने पंचनामे के कार्यवाही के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे की जानकारी पाते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक शिवशंकर मढ़नी महासिपुर स्थित ननिहाल में मामा के यहां बचपन से रहता था। यहां से वह एक बार क्षेत्र पंचायत सदस्य चुना गया था। उसका पैतृक निवास कटेसर चोलापुर है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in