बुलंदशहर में नाबालिग का मिला शव: पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप, SHO लाइन हाजिर

नाबालिग का शव बुलंदशहर से मिला है। नोएडा पुलिस ने मामले में लापरवाही बरतने के लिए ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 थाने के एसएचओ को निलंबित कर दिया है।
up police
up policeRaftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। 15 वर्षीय नाबालिग के एक मई को अपहरण होने के बाद रविवार को उसका शव बरामद हुआ। बता दें कि नाबालिग का शव बुलंदशहर से मिला है। नोएडा पुलिस ने मामले में लापरवाही बरतने के लिए ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 थाने के एसएचओ को निलंबित कर दिया है। परिजनों का कहना है पुलिस की लापरवाही नाबालिग की मौत का कारण है। अपहरण होने के करीब एक हफ्ते बाद नाबालिग का शव बरामद हुआ है, जिसके कारण परिजन पुलिस द्वारा लापरवाही बरतने की वजह से गुस्साए हुए थे।

कई एंगलों के की गई मामले की जांच

अधिकारियों ने कहा कि शिकायत के बाद एसएचओ को लाइन हाज़िर किया गया है। साथ ही अभी मामले में और जांच होगी। ग्रेटर नोएडा के एसीपी सुशील कुमार गंगा प्रसाद ने बताया कि हमने 25 से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर ली है। साथ ही कई एंगल से मामले की जांच की है। मामले में ना तो कोई फिरौती का एंगल निकला और ना ही कोई और एंगल निकला। शुरुआती जांच में तो फिलहाल मामले को आपसी रंजिश की निगाह से देखा जा रहा है। अभी आगे की जांच जारी है।

घटना की सीसीटीवी फुटेज आई सामने

मृतक, कुणाल शर्मा, रबुपुरा के मयाना गांव का रहने वाला था। घटना वाले दिन के सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि एक सफेद कार उनके पिता के ढाबे के सामने रुकती है, और लड़का गाड़ी में चढ़ता है और उसके पीछे एक महिला और एक पुरुष होते हैं, जिन्होंने अपना चेहरा गमछे से ढका हुआ होता है। एसीपी, शिवहरि मीना ने कहा कि गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कर ली गई है और लड़के की तलाश के लिए टीमें तैनात कर दी गई हैं। जेवर विधायक, धीरेंद्र सिंह ने कहा कि यूपी गृह विभाग के प्रमुख सचिव को सूचित कर दिया गया है और लापरवाही बरतने वाले अधिकारी बरी नहीं होंगे।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.