Election Result 2023: कर्नाटक-UP निकाय चुनाव के सबसे तेज नतीजे, देखें सिर्फ Raftaar.in पर

कर्नाटक राज्य में 10 मई को मतदान हुआ था। कर्नाटक में 224 सदस्यों की विधानसभा है और यूपी में सार्वजनिक निकायों के उम्मीदवारों का भाग्य लोगों द्वारा तय किया जाता है।
Election Result 2023: कर्नाटक-UP निकाय चुनाव के सबसे तेज नतीजे, देखें सिर्फ Raftaar.in पर

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। कर्नाटक चुनाव में 224 संसदीय सीटों के नतीजे आने में 24 घंटे से भी कम समय बचा है, जबकि उसी राज्य में यूपी के आम चुनाव हैं। वहीं, कर्नाटक की प्रमुख पार्टियों बीजेपी और कांग्रेस की धड़कनें बढ़ गईं. कर्नाटक और उत्तर प्रदेश विधानसभा के आम चुनाव के नतीजे शनिवार 13 मई को घोषित किए जाएंगे। कर्नाटक राज्य में 10 मई को मतदान हुआ था। इसी तरह यूपी आम चुनाव में 4 और 11 मई को दो चरणों में वोटिंग हुई थी। कर्नाटक में 224 सदस्यों की विधानसभा है और यूपी में सार्वजनिक निकायों के उम्मीदवारों का भाग्य लोगों द्वारा तय किया जाता है। आप इन चुनावों के सबसे तेज परिणाम रफ़्तार.इन पर प्राप्त कर सकते हैं।

किस पार्टी को कितनी सीटें मिलेंगी, बड़े स्थानों पर कौन आगे और कौन पीछे, किसने किसकी श्रेष्ठता को नुकसान पहुंचाया, इन नतीजों का देश की राजनीति पर क्या असर पड़ेगा? यह सब पाने का सबसे तेज़ तरीका सबसे पहले रफ़्तार.इन पर है।

Raftaar.in पर विजिट करें

आप जहां भी हों, 13 मई को दिन भर, जो कि शनिवार है, Raftaar.in पर विजिट करें। सेकंड के भीतर, आप तीन राज्यों में आम चुनाव के रुझानों और परिणामों के बारे में जान सकते हैं। रफ़्तार मीडिया YouTube चैनल के विशेषज्ञ भी परिणामों का अपना विश्लेषण साझा करते हैं।

चुनाव के नतीजे जानने के लिए क्या करें ?

1. 2023 कर्नाटक चुनाव और यूपी चुनाव के नतीजों के लिए कृपया हमारी वेबसाइट www.Raftaar.in पर जाएं।

2. वहां जाकर कर्नाटक इलेक्शन 2023 पर क्लिक करें।

3. जैसे ही आप इस सेक्शन में प्रवेश करते हैं, आपको कर्नाटक चुनाव से संबंधित सभी अपडेट प्राप्त होंगे।

4. आप 2023 यूपी आम चुनाव के अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट भी देख सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क में जानकारी कैसे पचाएं

आप हमारे सोशल नेटवर्क पर जाकर 13 मई को होने वाले चुनाव परिणामों के बारे में भी जान सकते हैं। रफ़्तार सोशल मीडिया पर भी जाएँ।

इन सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से जानिए

1. ट्विटर: https://twitter.com/raftaar

2. फेसबुक: https://www.facebook.com/raftaar.in

3. इंस्टाग्राम: https://www.instagram.com/raftaar_in/

4. वेबसाइट https://raftaar.in/

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in