UP Nikay Chunav: दूसरे चरण का मतदान शुरू, लोगों में दिख रहा उत्साह

UP NIkay Chunav : विशेष पुलिस महानिदेशक कानून व्यवस्था प्रशांत कुमार से मिली जानकारी के अनुसार नौ राजस्व मंडल तथा 38 जिले जिसमें तीन पुलिस कमिश्नरेट शामिल हैं।
दूसरे चरण का मतदान शुरू, लोगों में दिख रहा उत्साह
दूसरे चरण का मतदान शुरू, लोगों में दिख रहा उत्साह

लखनऊ, एजेंसी। नगर निकाय चुनाव के दूसरे चरण का मतदान शुरू हो गया है। लोगों में भी मतदान के लिए उत्साह दिख रहा है। पुलिस प्रशासन इस दौरान काफी सख्त दिख रहा है। निकाय चुनाव में सभी जगहों से शांतिपूर्ण चुनाव की खबर है। अंतिम चरण के मतदान के लिए लोग गुरुवार की सुबह सात बजे से पहले से ही लाइन में लगे हुए नजर आ रहे। निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण ढंग से चुनाव सम्पन्न कराने के लिए पुलिस मुख्यालय ने सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम किए हैं।

शांतिपूर्ण हो रहा मतदान

विशेष पुलिस महानिदेशक कानून व्यवस्था प्रशांत कुमार से मिली जानकारी के अनुसार नौ राजस्व मंडल तथा 38 जिले जिसमें तीन पुलिस कमिश्नरेट शामिल हैं। सात नगर निगम, 95 नगर पालिका परिषद तथा 268 नगर पंचायत के पदों पर गुरुवार को मतदान होगा

कुल 6380 मतदान केंद्र बने

बता दें कि मतदान के लिए 6380 मतदान केंद्र तथा 19584 बूथ स्थल बनाए गए हैं। लोगों की सुरक्षा के साथ साथ पारदर्शी चुनाव के लिए चिन्हित संवेदनशील, अति संवेदनशील मतदान केंद्रों वीडियोग्राफी की जा रही है।

Related Stories

No stories found.