UP Nikay Chunav 2023 : भाजपा नेता ने अखिलेश पर लगाया तुष्टिकरण की राजनीति करने का आरोप

UP Nikay Chunav 2023 : आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल ने कहा कि सभी से आग्रह है कि मधुर जी को इतने भारी मतों से विजय बनाएं, जिससे प्रदेश में जनपद हरदोई का नाम रोशन हो जाए।
भाजपा नेता ने अखिलेश पर लगाया तुष्टिकरण की राजनीति करने का आरोप
भाजपा नेता ने अखिलेश पर लगाया तुष्टिकरण की राजनीति करने का आरोप

हरदोई, एजेंसी। समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव तुष्टीकरण की राजनीति कर रहे हैं। उन्होंने व्यक्ति विशेष जाति को फायदा पहुंचाने के लिए देश की अस्मिता को भी दांव पर लगा दिया है। यह बातें शुक्रवार को राज्य सरकार के आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल ने काशीनाथ गेस्ट हाउस में प्रबुद्ध वर्ग के लोगों को संबोधित करते हुए कही है।

श्री मिश्र जी की जीत तो सुनिश्चित

आबकारी मंत्री नगर पालिका के उम्मीदवार सुख सागर मिश्र मधुर के प्रचार के लिए यहां पहुंचे थे। जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि सभी से आग्रह है कि मधुर जी को इतने भारी मतों से विजय बनाएं, जिससे प्रदेश में जनपद हरदोई का नाम रोशन हो जाए। आगे उन्होंने यह कहा कि श्री मिश्र जी की जीत तो सुनिश्चित है परंतु इसका अंतर इतना ज्यादा होना चाहिए कि प्रदेश में इतने भारी मतों से कोई भी उम्मीदवार विजय होकर ना आया हो। आप सबके भरोसे ही हमारा परिवार हमारे पिताजी पिछले 50 वर्षों से इस जनपद में आप लोगों की सेवा कर रहे हैं।

जनपद में मेडिकल कॉलेज लाने का काम किया

उन्होंने कहा कि 2008 से आप सबके बीच आपके आशीर्वाद से आपका यह बेटा हरदोई के विकास के लिए हमेशा तत्पर रहता है। जनपद में मेडिकल कॉलेज हो या रिंग रोड लाने का काम आपके इस बेटे ने किया है। उम्मीद ही नहीं वरन विश्वास है कि आप लोगों का आशीर्वाद इस बेटे को हमेशा की तरह इस बार भी मिलेगा। इस अवसर पर प्रत्याशी मधुर मिश्रा नाम प्रबुद्ध जनों से ज्यादा से ज्यादा मतदान कराने एवं वोट देने की अपील की। सभा की अध्यक्षता कर रहे वरिष्ठ डॉक्टर डॉ. जेके वर्मा ने मधुर जी को भारी मतों से जिताने की अपील की।

Related Stories

No stories found.