UP News: उप्र में चल रहे कैंसर संस्थान भाजपा सरकार मजबूत करें : अखिलेश यादव

UP News: विधानसभा के शीतकालीन सत्र के पहले दिन मंगलवार को समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उप्र की स्वास्थ्य सेवाओं पर हमला बोला।
Akhilesh Yadav
Akhilesh Yadav

लखनऊ, (हि.स.)। विधानसभा के शीतकालीन सत्र के पहले दिन मंगलवार को समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उप्र की स्वास्थ्य सेवाओं पर हमला बोला। उन्होंने सदन में कहा कि कैंसर जैसी गंभीर बीमारी लगातार बढ़ती जा रही है, बहुत सारे लोगों को हम खोते हैं। जो कैंसर संस्थान चल रहे हैं, उन्हें सरकार और मज़बूत करे, जिससे मरीजों को बेहतर इलाज मिल सके।

अखिलेश यादव ने दिवंगत सदन के सदस्यों को किया याद

अखिलेश यादव ने दिवंगत सदन के सदस्यों को याद करते हुए उनके आकस्मिक निधन पर दुख प्रकट करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी।

सदन से बाहर आए सपा अध्यक्ष ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि सरकार कह रही है कि बजट सरप्लस है, लेकिन बजट खर्च क्यों नहीं हो पा रहा है। अगर बजट खर्च नहीं हो रहा, इसका मतलब गरीबों को इलाज नहीं मिल रहा, किसानों को खाद नहीं मिल रहा, आपकी बिजली व्यवस्था भी बेहतर नहीं है।

योगी सरकार पर दागे कई सवाल

अखिलेश ने योगी सरकार पर सवाल दागते हुए कहा कि बजट न खर्च करना सरकार की नाकामी है। सदन को कुछ समय चलाकर भाजपा सरकार केवल समस्याओं से भाग रही है। सदन को अधिक से अधिक चलाया जाना चाहिए।

विपक्ष में हैं तो विरोध करेंगे

सदन के पहले दिन विपक्ष के नेता एवं सपा के राष्ट्रीय महासचिव ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि हम विरोध करेंगे, विपक्ष में हैं, पूरी तरह से विरोध करेंगे। समस्याओं से सरकार भाग रही है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.