UP News: राहुल की यात्रा में नहीं शामिल होंगे अखिलेश यादव! SP प्रमुख ने कहा पहले सीट शेयरिंग करें कांग्रेस

Lok Sabha Election 2024: अखिलेश यादव ने भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होंगे से पहले कहा है कि वह तभी भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होंगे जब सीट बंटवारे पर फैसला हो जाएगा।
Akhilesh Yadav will not attend Rahul gandhi nyaya yatra
Akhilesh Yadav will not attend Rahul gandhi nyaya yatraRaftaar

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। उत्तर प्रदेश में आगामी लोकसभा चुनाव से पहले राजनीतिक परिदृश्य तेजी से बदल रहा है। एक तरफ समाजवादी पार्टी से नाराज चल रहे स्वामी प्रसाद मौर्य ने अपनी नई राजनीतिक पार्टी का ऐलान कर दिया। तो वहीं दुसरी तरफ सपा प्रमुख अखिलेश यादव कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होंगे कि नहीं इस पर भी संकट आता दिखाई दे रहा है। आज सोमवार को सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने राहुल गांधी की न्याय यात्रा में शामिल के सवाल पर जवाब देते हुए बड़ी बात कह दि है।

यात्रा आज प्रतापगढ़ से शुरू हुई और अमेठी पहुंचेगी

आपको बता दें कांग्रेस पार्टी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा इन दिनों उत्तर प्रदेश में है। यात्रा आज प्रतापगढ़ से शुरू हुई और अमेठी पहुंचेगी। इसके बाद यात्रा कल रायबरेली पहुंचेगी। इसी जगह से कुछ दिनों पहले अखिलेश यादव ने इस यात्रा में शामिल होने का ऐलान किया था। लेकिन अभी तक वह यात्रा में शमिल नहीं हुए हैं। बल्कि अब अखिलेश यादव भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होंगे से पहले कहा है कि वह तभी भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होंगे जब सीट बंटवारे पर फैसला हो जाएगा।

सींट बटवारें के बाद यात्रा में शामिल होगी सपा

अखिलेश यादव ने भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर कहा कि अभी कांग्रेस से बातचीत चल रही है। कई सूची उधर से आईं, सूची इधर से भी गई। जिस समय सीटों का बंटवारा हो जाएगा, समाजवादी पार्टी उनकी न्यायिक यात्रा में शामिल हो जाएगी। उन्होंने स्वामी प्रसाद मौर्य की दूसरी पार्टी बनाने की चर्चाओं पर कहा कि किसी के मन में क्या है ? यह कौन सी मशीन बताएगी ? लाभ लेकर तो सब चले जाते हैं।

जयराम रमेश को अभी है उम्मीद

गौरतलब है कि इस समय कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा उत्तर प्रदेश में है और आज अमेठी पहुंचने वाली है। पार्टी अखिलेश यादव को यात्रा में शामिल होने का न्योता भेज चुकी है। पिछले दिनों अखिलेश ने कहा था कि उन्हें यात्रा में शामिल होने का न्योता नहीं दिया गया, जिसके बाद कांग्रेस ने न्योता भेजा था। कांग्रेस के नेता जयराम रमेश ने उम्मीद जताई है कि अखिलेश यात्रा में जरूर शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि हम उम्मीद करते हैं कि कल अखिलेश यादव भी भारत जोड़ो न्याय यात्रा से जुड़ेंगे।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.