UP Board Result 2024: 10वीं का रिजल्ट देखने के बाद छात्र बेहोश; ICU में भर्ती, 93% अंक होने पर भी दुखी

अंशुल कुमार महर्षि दयानंद इंटर कॉलेज मोदीपुरम में दसवीं का छात्र है। यूपी बोर्ड की वेबसाइट पर अपना रिजल्ट देखने के बाद वह बेहोश हो गया। उसके 93.5 फीसदी अंक आए है।
UP Board Result
UP Board ResultRaftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। उत्तर प्रदेश बोर्ड ने शनिवार को हाईस्कूल और इंटर का रिजल्ट घोषित किया था। हाई स्कूल में लगभग 90 प्रतिशत बच्चे पास हुए थे। बताया जा रहा है कि 90 प्रतिशत नंबरों से पास होने वालों की संख्या भी काफी रही, लेकिन मेरठ में एक हाई स्कूल के छात्र ने अपना रिजल्ट देखा। उसका रिजल्ट 93 प्रतिशत से भी ज्यादा था। बताया जा रहा है कि रिजल्ट देखकर छात्र बेहोश हो गया, जिसके बाद उसे आईसीयू में भर्ती कराना पड़ा।

मेरठ के पालमपुर थाना की है घटना
मामला मेरठ के पालमपुर थाना क्षेत्र का है। यहां के रहने वाले सुनील कुमार डाकघर में संविदा पर काम करते हैं उनके दो बेटे और एक बेटी हैं।  उनका 16 वर्षीय बेटा अंशुल कुमार महर्षि दयानंद इंटर कॉलेज मोदीपुरम में दसवीं का छात्र है। शनिवार को यूपी बोर्ड का रिजल्ट घोषित हुआ तो उसने घर पर ही लैपटॉप पर अपने नंबर देखे, जिसे देखने के बाद वह बेहोश हो गया।

घर में ही रिजल्ट देख रहा था छात्र
सूत्रों के अनुसार, अंकुश के 93.5 फीसदी अंक आए। रिजल्ट देखने के बाद एकाएक छात्र बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ा, जिससे पूरे घर में अफरा-तफरी मच गई। उसे घर पर ही होश में लाने का प्रयास किया गया, लेकिन तबीयत में सुधार न होने पर उसको तुरंत ही एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। छात्र अभी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती है। 

अस्पताल में कराया गया भर्ती
छात्र अंशुल के चचेरे भाई पुष्पेंद्र ने बताया कि फिलहाल छात्र की हालत स्थिर बनी हुई है। पुष्पेंद्र ने बताया कि घर पर बैठकर ही अपने दोस्त और अपनी 12वीं कक्षा में पढ़ने वाली बहन का रिजल्ट देख रहा था। अपना रिजल्ट देखा और अचानक कुछ देर बाद बेहोश हो गया अस्पताल में अंशुल को भर्ती कराया गया है।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.