दो किग्रा 670 ग्राम मार्फिन के साथ बिहार के दो तस्कर वाराणसी से गिरफ्तार

संयुक्त टीम ने शुक्रवार की शाम त्वरित कार्यवाही कर लंका स्थित हेरिटेज अस्पताल के पास से दो तस्करों को घेराबंदी कर गिरफ्तार किया है।
दो किग्रा 670 ग्राम मार्फिन के साथ बिहार के दो तस्कर वाराणसी से गिरफ्तार

वाराणसी, एजेंसी। नारकोटिक्स विभाग की टीम और लंका पुलिस ने हेरिटेज अस्पताल के पास छापेमारी कर बिहार के दो तस्करों को 2.670 किलो ग्राम मादक पदार्थ मार्फिन के साथ दबोच लिया। बरामद मार्फिन की कीमत लगभग दो करोड़ 60 लाख रुपये आंकी गई है।

वाराणसी से पकड़े गए तस्कर
पुलिस उपायुक्त (DCP) काशी जोन आरएस गौतम ने शनिवार को बताया कि नारकोटिक्स विभाग और लंका पुलिस को सूचना मिली थी कि बाराबंकी से अवैध मादक पदार्थ लेकर तस्कर वाराणसी के लंका में मौजूद है। संयुक्त टीम ने शुक्रवार की शाम त्वरित कार्यवाही कर लंका स्थित हेरिटेज अस्पताल के पास से दोनों तस्करों को घेराबंदी कर पकड़ लिया।

बिहार के रहने वाले हैं तस्कर

पूछताछ में दोनों ने अपना नाम ग्राम सेगापुर थाना रामगढ़ जनपद कैमूर बिहार निवासी दीपक कुमार यादव पुत्र बृजराज सिंह,ग्राम कटरा मोहना, थाना सतरिख निवासी सुरेन्द्र कुमार वर्मा उर्फ सुरेन्द्र कुमार बताया। दोनों ने पुलिस टीम को बताया कि हम इस मार्फिन को उच्च कीमत पर बेचकर जल्द से जल्द अमीर बनना चाहते थे। अवैध मादक पदार्थों की बिक्री से मिले रूपयों से अपने शौक को पूरा करते थे। हम दोनों पहले से ही एक साथ मिलकर अवैध मादक पदार्थों की बिक्री में लगे हुए थे। दोनों ने बताया कि मार्फिन झारखंड का एक व्यक्ति हमें देता है।

Related Stories

No stories found.