Road Accident! हल्दी की रस्म से लौट रहे थे तीन दोस्त, एक्सीडेंट में हुई मौत, शौक में डूबा परिवार

वापस देर रात तीनों एक ही बाइक से वापस घर लौट रहे थे। जो देवरिया - बरहज मार्ग हरनौठा गॉव के समीप पहुँचे ही थे कि अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी।
एक्सीडेंट में हुई मौत, शौक में डूबा परिवार (सांकेतिक तस्वीर)
एक्सीडेंट में हुई मौत, शौक में डूबा परिवार (सांकेतिक तस्वीर)

देवरिया, एजेंसी। बरहज थाना क्षेत्र में सड़क हादसे में आज तीन की मौत हो गई। सभी अपने मित्र के हल्दी रस्म से वापस घर आ रहे थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बरहज थाना क्षेत्र के करुअना के रहने वाले सुरेंद्र चौहान (40) पुत्र सुक्खू चौहान, दुर्विजय चौहान (26) पुत्र ओमप्रकाश चौहान और राजू चौहान (32) पुत्र मोहन चौहान अपने एक मित्र के हल्दी समारोह में शामिल होने के लिए बरहज गए थे।

अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर

वापस देर रात तीनों एक ही बाइक से वापस घर लौट रहे थे। जो देवरिया - बरहज मार्ग हरनौठा गॉव के समीप पहुँचे ही थे कि अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इस हादसे में सुरेंद्र चौहान और राजू चौहान की मौके पर ही मौत हो गई।

शोक में डूबा परिवार

घायल दुर्विजय चौहान को महर्षि देवराहा बाबा मेडिकल कॉलेज देवरिया में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान मृत्यु हो गई। इस खबर के पता चलने के बाद तीनों दोस्त के परिवार उनकी अचानक मृत्यु के चलते शोक में हैं। फिल्हाल, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in