मेनका गांधी ने जनता से की BJP को वोट डालने की अपील, कहा-नगर निकाय में BJP की सरकार होने से विकास में आएगी तेजी

यूपी निकाय चुनाव : सांसद मेनका संजय गांधी ने कहा कि केंद्र व राज्य की सरकार के बाद नगर निकायों में भाजपा की सरकार होने से विकास कार्यों में तेजी आएगी।
मेनका गांधी ने जनता से की BJP को वोट डालने की अपील
मेनका गांधी ने जनता से की BJP को वोट डालने की अपील

सुलतानपुर, एजेंसी। पूर्व केंद्रीय मंत्री व जिले की सांसद मेनका संजय गांधी ने कहा कि हर मां चाहती है कि उसका घर साफ सुथरा व सौंदर्य भरा हो, जिसके लिए मतदाताओं को भाजपा उम्मीदवारों को जिताना जरूरी है। उन्होंने कहा कि केंद्र व राज्य की सरकार के बाद नगर निकायों में भाजपा की सरकार होने से विकास कार्यों में तेजी आएगी।

पूर्वांचल में माफिया हर जिले में हुआ करते थे, जो अब डरे- सहमे हुए हैं

अपने दौरे में मंगलवार को जिले के लंभुआ व कोइरीपुर नगर पंचायत में भाजपा उम्मीदवार प्रवीण अग्रवाल, विजय प्रताप त्रिपाठी एवं सीमा साहू के समर्थन में वोट मांगने के दौरान श्रीमती गांधी ने ये बातें कहीं। उत्तर प्रदेश सरकार के द्वारा माफियाओं के सफाई के अभियान पर श्रीमती गांधी ने कहा कि पूर्वांचल में माफिया हर जिले में हुआ करते थे, जो अब डरे- सहमे हुए हैं।

अपराधियों व बदमाशों से भय मुक्त हो

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार के अभियान से सभी माफिया अपने घरों में दुबक गए हैं। श्रीमती गांधी ने कहा कि आम जनमानस चाहता है कि वह अपराधियों व बदमाशों से भय मुक्त हो, जिसके लिए उत्तर प्रदेश सरकार बखूबी काम कर रही है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in