बमबाज गुड्डू मुस्लिम ने पत्र लिख कर दी शख्स को जान से मारने की धमकी

धमकी भरे पत्र में प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ का नाम लिखा हुआ है। इसको लेकर सोशल मीडिया पर तमाम तरह की बहस हो रही है।
बमबाज गुड्डू मुस्लिम
बमबाज गुड्डू मुस्लिम

लखनऊ, एजेंसी। उमेशपाल हत्याकांड मामले में फरार कुख्यात बमबाज गुड्डू मुस्लिम के नाम से धमकी भरा पत्र मिलने पर लखनऊ के आलमबाग निवासी देवेन्द्र तिवारी को डर सता रहा है। किसान मंच के अध्यक्ष देवेन्द्र तिवारी ने एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला है, जिसमें धमकी भरे पत्र का जिक्र करते हुए खुद के लिए सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की है।

गुड्डू मुस्लिम के नाम का एक टाइप किया हुआ पत्र मिला

देवेन्द्र तिवारी स्वयं को भारतीय किसान मंच के अध्यक्ष बताते हैं और पीआईएल के माध्यम से तमाम मामलों को उठाते रहते हैं। शुक्रवार को देवेन्द्र ने वीडियो को बनाकर कहा कि बीती रात गुड्डू मुस्लिम के नाम का एक टाइप किया हुआ पत्र उन्हें मिला है। जिसमें उन्हें जान से मारने की धमकी दी गयी है। मुसलमानों के खिलाफ पीआईएल लगाने के कारण गुड्डू ने मुझे धमकाया है।

गुड्डू मुस्लिम के धमकी भरे पत्र की सोशल मीडिया पर हो रही बहस

धमकी भरे पत्र में प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ का नाम लिखा हुआ है। इसको लेकर सोशल मीडिया पर तमाम तरह की बहस हो रही है। वहीं आलमबाग थाने के निरीक्षक ब्रजेश चंद तिवारी का कहना है कि उन्हें उक्त मामले की कोई विशेष जानकारी नहीं है। न ही देवेन्द्र तिवारी ने थाने पर कोई तहरीर ही दी है। उनके बयान के बारे में अभी तक सिर्फ सोशल मीडिया के माध्यम से सुना जा रहा है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in