UP के इस जिले में 70 रुपये किलो मिल रहा है टमाटर, बढ़ती कीमतों के बीच योगी सरकार ने लिया फैसला

UP News: मंडी सचिव वीरेंद्र सिंह दोहरे ने शुक्रवार को बताया कि शासन के निर्देशानुसार जनपद में कई स्थानों पर टमाटर विक्रय केंद्र खोले गए
बढ़ती कीमतों के बीच योगी सरकार ने लिया फैसला
बढ़ती कीमतों के बीच योगी सरकार ने लिया फैसला

जालौन, 14 जुलाई (हि.स.)। देशभर में बढ़ती टमाटर की कीमतों के बाद अब राहत भरी खबर आई है। उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर महंगाई को नियंत्रित करने के लिए जिले में टमाटर विक्रय केंद्र खोले गए हैं। जिससे आम जनता को महंगे टमाटर की कीमत न चुकानी पड़े और उन्हें आसानी से कम दाम में टमाटर उपलब्ध हो सके।

अस्थाई टमाटर विक्रय केंद्र खोले गए

बता दें कि शासन के निर्देश के बाद टमाटर विक्रय केंद्र खोलने के निर्देश दिए गए हैं। शासन की मंशा है कि आम आदमी को कम दामों में टमाटर उपलब्ध हो सके इस मकसद से मंडी परिसर में अस्थाई टमाटर विक्रय केंद्र खोले गए हैं। जालौन तहसील में टमाटर विक्रय केंद्र खोले गए हैं। जिसमें 70 से लेकर 75 रुपये के बीच में एक किलो टमाटर बेचे जा रहे हैं।

70 से 75 रुपये किलो के हिसाब से टमाटर उपलब्ध कराएं जा रहे

मंडी सचिव वीरेंद्र सिंह दोहरे ने शुक्रवार को बताया कि शासन के निर्देशानुसार जनपद में कई स्थानों पर टमाटर विक्रय केंद्र खोले गए हैं। इन केंद्रों पर लोगों को 70 से 75 रुपये किलो के हिसाब से टमाटर उपलब्ध कराएं जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि केन्द्रों पर उपलब्ध कराया जा रहा टमाटर बाजार भाव से लगभग आधे दाम पर लोगों को मिल रहा है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in