कानपुर देहात मामला: कांग्रेस ने घटना में जिम्मेदार उच्च अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की

कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मनोज गुप्ता के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ता कलेक्ट्रेट दफ्तर पहुंचे, जहां कानपुर देहात के रुरा में अतिक्रमण हटाने के दौरान दो महिलाओं की मौत की घटना को दु:खद बताया।
कानपुर देहात मामला: कांग्रेस ने घटना में जिम्मेदार उच्च अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की

झांसी, एजेंसी। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देशानुसार बुधवार को शहर कांग्रेस कमेटी ने कानपुर देहात जनपद में मां-बेटी की जलकर मौत की घटना पर ज्ञापन जिलाधाकारी को सौंपा।

कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ता पहुंचे कलेक्ट्रेट दफ्तर

कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मनोज गुप्ता के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ता कलेक्ट्रेट दफ्तर पहुंचे, जहां कानपुर देहात के रुरा में अतिक्रमण हटाने के दौरान दो महिलाओं की मौत की घटना को दु:खद बताया। उन्होंने घटना के लिए जिम्मेदार उच्चाधिकारियों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की मांग को लेकर राज्यपाल के नाम संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा।

राज्यपाल के नाम संबोधित ज्ञापनकर्ता

ज्ञापन देने वालों में एडवोकेट विवेक बाजपेयी, मुकेश अग्रवाल, रघुराज शर्मा, एडवोकेट विकास भल्ला, अनु श्रीवास्तव, वीरेंद्र कुशवाहा, निवर्तमान पार्षद अरविंद बबलू, अमीर चंद आर्य, हरिओम श्रीवास, शाहरुख़ ख़ान, आरिफ सलीम, प्रीति श्रीवास, संतोष त्रिवेदी, प्रदीप गुर्जर, नफीस खान, गौरव कंचन, इरफान, महक श्रीवास आदि शामिल रहीं।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in